IPL के सबसे बूढ़े शेर हैं चेन्नई सुपर किंग्स के ये 3 खिलाड़ी, आईपीएल फाइनल के साथ ही कर देंगे संन्यास का ऐलान

आईपीएल का 16वां सीजन आज लगभग पूरी तरह से खत्म हो जाएगा क्योंकि इस सीजन का आखिरी व फाइनल मुकाबला रविवार को यानी कि आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा।

इन दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा। वहीं इस फाइनल मुकाबले को जीत कर चेन्नई सुपर किंग्स के ये तीन अनुभवी स्टार खिलाड़ी हमेशा के लिए आईपीएल को कर सकते हैं टाटा
आइए जानते हैं कौन है वें खिलाड़ी?

महेंद्र सिंह धोनी

दरअसल, इन तीन अनुभवी स्टार खिलाड़ियों में पहला कैप्टन खोल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का है जो कि पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की हुई खराब प्रदर्शन के बाद शानदार वापसी करते हुए सीधा फाइनल में प्रवेश कर लिया है। महेंद्र सिंह धोनी आज आने वाले इस फाइनल मुकाबले को हर हाल में जीत के साथ अपने उज्ज्वल कैरियर को समाप्त करना चाहेंगे।

अंबाती रायुडू

सोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 बार आईपीएल का खिताब जीताया है। वहीं इस लिस्ट में दूसरा नाम स्टार बल्लेबाज अंबाती रायुडू का है जो कि इस सीजन आईपीएल को अलविदा कह सकते हैं। 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल होने वाले अंबाती रायुडू ने चेन्नई के लिए की दमदार पारियां खेली हैं। वहीं इस सीजन अंबाती रायुडू का बल्ला पूरी तरह से फ्लॉप रहा है उन्होंने इस सीजन 11 पारियों में 27 की खराब औसत से केवल 139 रन बनाए हैं।

ड्वेन पिस्टोरियस

ड्वेन पिस्टोरियस अपने अन्तर्राष्ट्रीय को हाल ही में खत्म किया है ड्वेन पिस्टोरियस एक दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी हैं जो कि पिछले सीजन ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हुए।

सीजन काफी कम ही मुकाबले खेलने को मिले। वहीं उनको देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सीजन यह उनके आईपीएल करियर का आखिरी सीजन हो सकता है क्योंकि इस सीजन में वह आईपीएल करियर से अलविदा कहता है नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top