धोनी ने लगवाया टीका, तो साक्षी-जीवा ने ढोल-नगाड़ों पर किया डांस, अहमदाबाद में गुजराती स्टाइल में CSK का शानदार स्वागत- video

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई रविवार को यानी कि आज आईपीएल इतिहास के दूसरी सबसे सफल टीम महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स व पिछले सीजन की विजेता रही हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा।

अहमदाबाद में चेन्नई सुपर किंग्स का शानदार स्वागत

इन दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा। ऐसे में दोनों ही टीम के खिलाड़ी इस मुकाबले के लिए अहमदाबाद में पहुंच कर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है वहीं इन दिनों चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स का स्वागत कुछ अजीबोगरीब तरह से हो रहा है।

दरअसल, आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम अहमदाबाद पहुंचे जहां पर अहमदाबाद के आईटी नर्मदा होटल में चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों का काफी शानदार तरीके से स्वागत किया गया।

वहीं इसमें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी नजर आए। वहीं आईटी नर्मदा होटल द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स की इस शानदार स्वागत को देखकर चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस काफी ज्यादा प्रसन्न हुए और नर्मदा होटल की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं।

शुभमन गिल ने अपने आखिरी मुकाबले में जड़ा था शतक

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला पूरी तरह से रोमांच से भरा रहेगा क्योंकि जहां एक और चेन्नई सुपर किंग्स के दोनों ओपनर बल्लेबाज काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर गुजरात टाइटंस के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल भी काफी शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।

शुभमन गिल ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस सीजन का अपना तीसरा शतक जड़ा। ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला काफी रोमांचक भरा रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top