”चेन्नई को मुंबई से भी बुरी तरह हराएंगे”, फाइनल में पहुंचने के बाद घमंड में चूर हुए हार्दिक पांड्या, धोनी को दी खुली चेतावनी

hardik pandya

आईपीएल के 16वें सीजन का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला बीते दिन 26 मई शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। जहां पर गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 62 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

ऐसा रहा मैच का पूरा हाल

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि पूरी तरह से गलत साबित हुआ। वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल के शानदार 129 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 233 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

वहीं गुजरात टाइटंस द्वारा मिले 234 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम 18.2 ओवर में केवल 171 रनों पर ही आउट हो गई। और इस तरह से उससे इस निर्णायक मुकाबले में 62 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई को लेकर हार्दिक पांड्या ने कही हैरतअंगेज बात

वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद फाइनल में प्रवेश करने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर कुछ अजीबोगरीब बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा ?

चेन्नई को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

दरअसल, मुंबई के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर कहां,

”मुझे लगता है कि अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के पीछे काफी मेहनत है. वे अभ्यास करते रहते हैं, जो दर्शाता है। मुझे लगता है कि वह (गिल) जिस स्पष्टता और आत्मविश्वास के साथ चल रहे हैं वह अद्भुत है। आज की पारी बेहतरीन में से एक थी, वह कभी हड़बड़ी में नहीं दिखे। ऐसा लगा कि कोई गेंद फेंक रहा है और वह मार रहा है।

वह अंतरराष्ट्रीय और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सुपरस्टार होगा। मेरी उनसे बातचीत होती है, मैं कोशिश करता हूं कि लोग मेरी ऊर्जा को खिलाएं। हर कोई अपनी जिम्मेदारी लेता है। (राशिद पर) मुझे लगता है कि हमने उसके बारे में काफी बात कर ली है। जब टीम मुश्किल स्थिति में होती है तो मैं उस पर भरोसा कर सकता हूं। हमें अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी, अपना 100 फीसद देना होगा। नॉकआउट किसी भी तरफ जा सकता है, लेकिन फाइनल के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top