लखनऊ को बुरी तरीके से हराके मुंबई ने जीत की दर्ज तो विराट ने रोहित का किया धन्यवाद, कहा अकड़ टूट गयी होगी उसकी- VIDEO

बीते दिन बुधवार को इस सीजन का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला आईपीएल की सबसे सफल टीम रही मुंबई इंडियंस और कुणाल पांड्या की टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला गया। इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया।

जहां पर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को 81 रनों के बड़े अंतर से हराकर तीसरे एलिमिनेटर मुकाबले में प्रवेश कर लिया है। जहां पर मुंबई इंडियंस का सामना हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस के साथ होगा।

रोहित शर्मा और विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल

वहीं इन दिनों मुंबई इंडियंस कप्तान रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक दूसरे से वीडियो कॉलिंग बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, यह वायरल वीडियो पिछले दिन खेले गए दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले की समाप्ति के बाद की है जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज विराट कोहली मेरे से वीडियो कॉलिंग बात करते हुए नजर आ रहे हैं जहां पर दोनों खिलाड़ी अपने-अपने मैच अकेले का बात करते हैं नजर आ रहे हैं।

विराट ने रोहित शर्मा को धन्यवाद कहा

वही इसके अलावा इस वायरल वीडियो में पिछले दिन लखनऊ सुपरजाइंट्स पर मिली शानदार जीत को लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज विराट कोहली मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इन दोनों खिलाड़ियों का या वीडियो इसमें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसा रहा मैच का पूरा हाल

वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 182 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। वहीं मुंबई इंडियन द्वारा मिला 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम 20 ओवर में केवल 101 रनों पर ऑल आउट हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top