मुंबई के मैच जितने के बाद विराट विराट के नारे लगाने लगे फैंस तो भड़क उठे नवीन उल हक़, महिला फैन को कर दिया ये इशारा, भड़के रोहित- VIDEO

आईपीएल 2023 का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला पिछले दिन 24 मई बुधवार को पांच बार की चैंपियन रही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और कुणाल पांड्या की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला गया।

इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया जहां पर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने कुणाल पांड्या की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजाइंट्स को 81 रनों के बड़े अंतर से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

मुंबई के फैंसों ने नवीन को क्रिया ट्रोल

वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स के स्टार तेज गेंदबाज नवीन उल हक का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसने विराट कोहली के फैंस नवीन उल हक को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, यह वायरल वीडियो पिछले दिन लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले की पहली पारी के दौरान की है जब मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी के दौरान बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे नवीन उल हक को मुंबई इंडियंस के फैंस और विराट कोहली के फैंस लाइव मैच में विराट कोहली विराट कोहली नाम से रोल करते हुए नजर आए।

नवीन उल हक ने दिया अपना प्रतिक्रिया

हालांकि इस पर नवीन उल हक ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अपने कानों की तरफ अपना हाथ मारते हुए ऐसा प्रतीत करा रहे थे कि उन्हें सुनाई नहीं दे रहा है। वही इन दोनों के बीच हुआ करना मैं वहां पर उपस्थित कैमरे में कैद हो गया जो कि इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

ऐसा रहा मैच का पूरा हाल

इस निर्णायक मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुक़सान पर 182 रनों का अच्छा स्कोर खड़ा किया। हालांकि इसके जवाब में उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स केवल 101 रनों पर ऑल आउट हो गई। और इस तरह से मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले को 81 रनों से अपने नाम कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top