“धोनी के लिए अब शैतान बनना पड़ेगा”, मैच हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया बेतुका बयान, मची सनसनी

आईपीएल 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला 23 मई मंगलवार को यानी कि कल आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और पिछले बार की चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया।

चेन्नई सुपर किंग की 15 रनों से शानदार जीत

इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराकर सीधे फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वहीं इस मुकाबले में मिली हार के बावजूद गुजरात टाइटंस को फाइनल में प्रवेश करने के लिए एक और मौका दिया जाएगा।

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले के आरंभ होने से पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर हर कोई आश्चर्य चकित हो गया। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया अजीबोगरीब बयान

India IPL Cricket 7 1680272507310 1680272507310 1680272580676 1680272580676

दरअसल, इन सेमीफाइनल मुकाबले के आरंभ होने से पहले हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बयान देते हुए कहा कि, ‘कई लोगों को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी काफी गंभीर शख्सियत हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। एमएस धोनी हैं, मेरे लिए वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त, बड़े भाई की तरह हैं।’

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट को लेकर कहा,

‘मैंने धोनी से बहुत कुछ सीखा है। जो चीजें मैंने सीखी हैं, उन्हें देखकर, उनका अनुसरण करके मैंने हासिल किया है। कुछ सीखने के लिए मैंने उनसे कभी ज्यादा बात नहीं की। क्रिकेट के प्रति उनका रवैया अद्भुत है। उनसे नफरत करने के लिए आपको एक असली शैतान बनना होगा।’

महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल करियर का आखिरी सीजन

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि, यह सीजन महेंद्र सिंह धोनी के लिए अनुमानतः आखिरी सीजन हो सकता है हालांकि इस पर महेंद्र सिंह धोनी ने अपना कोई भी बयान नहीं दिया है। वहीं पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है जिसकी वजह से वह सेमीफाइनल तक पहुंचीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top