सूर्या और रोहित बने तानसेन, पहले सूर्या ने लगे सुर तो रोहित गाने लगा ऐसा गाना, सुन हंसी से लोट पॉट हो जायेंगे आप- video

रोहित शर्मा

आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में 4 टीमों ने प्रवेश कर लिया है जिसने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स, कुणाल पांड्या की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजाइंट्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस है। दरअसल अपने आखिरी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर मुंबई इंडियंस ने सेमीफाइनल में प्रवेश करने वाले चौथी टीम बनी थी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को 15 रनों से हराया

वही इस चारों टीमों के बीच इस सीजन का पहला सेमीफाइनल बीते दिन 23 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया जहां पर चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। जबकि दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 24 मई बुधवार को यानी कि आज मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला जाएगा।

वहीं इन दोनों टीमों के बीच होने वाले इस सेमीफाइनल मुकाबला से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का एक फनी वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी एक फनी गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का फनी वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, इस वायरल वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, नेहाल वठेरा तथा अन्य टीम के मेंबर दिखाई देते हुए नजर आ रहे हैं जहां पर वें बॉलीवुड के मशहूर सॉन्ग “सैयां” नामक सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं‌। इस दौरान वें काफी फनी अंदाज में हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

मुंबई इंडियंस के इन खिलाड़ियों का यह फनी वीडियो मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे अभी तक काफी अधिक लोगों ने देखा है और काफी ज्यादा पसंद किया है वहीं इस पर मुंबई इंडियंस ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आग लगा डाला आग’।

काफी रोमांचक भरा रहेगा मुकाबला

lsg vs mi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला यह सेमीफाइनल मुकाबला काफी रोमांचक भरा होगा क्योंकि दोनों ही टीमों के खिलाड़ी काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top