“अब मेरा T20 कॅरियर और अनुष्का ” भले ही हारी RCB मगर विराट के बयान ने सबको रुला दिया, रोते हुए T20 में सन्यास को लेकर कह दी बड़ी बात

आईपीएल 2023 का 70वां मुकाबला बीते दिन रविवार को गुजरात टाइटंस और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एन चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेला गया जहां पर गुजरात टाइटंस ने रायल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज किया।

विराट कोहली की वन मैन आर्मी पारी

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 197 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। आरसीबी को ओर से स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इस सीजन आईपीएल का लगातार अपना दूसरा शतक जड़ा।

विराट कोहली ने इस मुकाबले में 61 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके तथा एक छक्के कि मदद से 101 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं आरसीबी द्वारा मिले 198 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही क्योंकि 25 रनों के स्कोर पर जीटी ने अपना पहला विकेट खो दिया।

गिल का शानदार सैकड़ा

हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर के साथ ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल अच्छी साझेदारी निभातें हुए जीटी के स्कोर को 140 रनों के पार पहुंचाया। हालांकि 148 रनों के स्कोर पर 53 रन बनाकर विजय शंकर आउट हो गए।

वहीं उनके आउट होने के बाद भी शुभमन गिल ने अपने पारी को जारी रखा और शानदार शतक जड़ दिया। शुभमन गिल ने अपने इस पारी में 52 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके तथा 8 छक्के की मदद से 104 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाई।

हार को लेकर कोहली ने दिया बड़ा बयान

वहीं इस महत्वपूर्ण मुकाबले में जीटी से मिलीं हार के बाद स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपना बयान देते हुए कहा,

“पांच विकेट गिरने के बाद हमने बहुत सी चीज़ों को बहुत अंत तक खींचा। 200 के करीब जाना मेरे लिए योग्य स्कोर है‌। यह गेंदबाज़ों पर निर्भर करता है। बहुत से लोग सोचते हैं कि मेरा टी-20 करियर खत्म हो गया। लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं अंत में हिट करने को देखता हूं। आपको स्थितियों को पढ़ने की ज़रूरत है। मैं वर्तमान समय में अपने खेल को लेकर अच्छा महसूस कर रहा हूं‌‌।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top