रविंद्र जडेजा की ऐसी हालत देख फैंस की आँखे हुई नम, वापसी करना होगा काफी मुश्किल लेकिन कहा…

रविंद्र जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने फैंस के लिए एक अच्छी खबर दी है। खिलाड़ी ने अपनी इंजरी का ऑपरेशन करवा लिया है जिसके लिए रिकवरी भी शुरू हो चुकी है‌ यह खबर खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए दी। T20 वर्ल्ड कप के लिए जब बीसीसीआई ने 15 खिलाड़ियों में टीम का ऐलान किया उस लिस्ट में रविंद्र जडेजा का नाम नहीं था। अब इस खबर के बाद खिलाड़ी के मैदान में वापसी के लिए एक अच्छा समय लगने वाला है, ऐसा फैंस का अनुमान है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने ऑपरेशन के बाद की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें खिलाड़ी वैसाखी के सहारे खड़े नजर आए।

रवींद्र जडेजा कर रहे है रिकवरी

रविंद्र जडेजा करेंगे जल्द वापसी

रविंद्र जडेजा ने एशिया कप की शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए चोट का शिकार हुए थे। जिसके बाद उनकी पुरानी चोट को बढ़कर आ गई थी। रिपोर्ट की माने तो जड़ेजा का पुराना चोट था जिसके लिए डॉक्टर ने खिलाड़ी को पहले ही ऑपरेशन की सलाह दी थी, लेकिन एशिया कप का मैच खेलने के दौरान लगी चोट से उनका यह पुराना चोट बढ़ गया। आईसीसी T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद भारतीय क्रिकेट के स्पिनर ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने ऑपरेशन के बाद सोशल मीडिया पर यह अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में खिलाड़ी को बैसाखी के सहारे खड़े हुए देखा जा सकता है। जिसके कैप्शन में खिलाड़ी ने लिखा है “one step at a Time”

तस्वीर देखकर यह बात साफ हो गए कि खिलाड़ी स्वदेश वापस आ चुके हैं। मैदान में वापसी कब करेंगे इसका अंदाजा नहीं है। घुटने की सर्जरी के कारण खिलाड़ी को पीच पर संतुलन बनाने के लिए मजबूत होना पड़ता है। उन्हें अब तक टीम इंडिया के लिए कुल 60 टेस्ट, 171 वनडे, 64 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top