लाइव मैच में अंपायर ने की बेईमानी! क्विंटन डी कॉक को नहीं दिया आउट, तो बुरी तरह भड़के रोहित शर्मा, गली देकर…वायरल हुआ VIDEO

पिछले दिन आईपीएल के 16वें सीजन का 63 वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच लखनऊ के होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में खेला गया। जहां पर कुणाल पांड्या की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाएंटस ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को 5 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

लखनऊ सुपर जायंट्स की शानदार जीत

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया वही टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपरजाइंट्स ने मार्कस स्टोइनिस की ताबड़तोड़ 89 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए।

हालांकि इसके जवाब में उतरी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम ने किशन किशन शानदार अर्धशतक की पारी के वावजूद भी 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर केवल 172 रन ही बना सकी और इस तरह से उसे इस रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

लाइव मैच में अंपायर ने की बेईमानी

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स के ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके आउट होने के बावजूद भी अंपायर ने उन्हें नाट आउट करार दिया इसके बारे में अच्छी तरह से जानते हैं।

अंपायर ने क्विंटन डी कॉक को आउट होने के बावजूद दिया नाट आउट

दरअसल, पहली पारी के दौरान पारी के 7वें ओवर में गेंदबाजी करने आए मुंबई इंडियंस के अनुभवी स्पिनर गेंदबाज पीयूष चावला ने अपने ओवर की पहली गेंद सामने बल्लेबाजी कर रहे क्विंटन डिकॉक को डालीं जिसे खेलने में वह असमर्थ रहे और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए पीछे खड़े ईशान किशन के हाथों में चली गई।

हालांकि इसके बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अपील करने लगे लेकिन अंपायर द्वारा इसे नॉट आउट करार दिया गया जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने डीआरएस लिया और इसमें साफ पता चल रहा था कि गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए ईशान किशन के हाथों में चली गई हालांकि इसके बाद अंपायर ने उन्हें आउट करा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top