पहले बल्ले को चूमा, फिर दर्शकों के आगे झुकाया सिर, शुभमन गिल ने तूफ़ानी शतक के बाद जश्न से भी लूट ली महफ़िल- VIDEO

shubhman gill

आईपीएल 2023 का 62वां मुकाबला पिछले दिन 15 मई को गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला गया जहां पर गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज किया।

शुभमन गिल ने जड़ा अपना पहला आईपीएल शतक

02c2f742 6ee5 4a59 8323 3764fd8e9c09

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम माक्रम ने टांस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसे ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने पूरी तरह से गलत साबित कर दिया।

इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल के शानदार 101 रनों के शतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 188 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

शुभमन गिल ने शानदार सेलिब्रेशन

शुभमन गिल द्वारा लगाया गया यह शतक उनके आईपीएल करियर का पहला शतक है इस मुकाबले में शुभमन गिल ने 57 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके तथा एक छक्के की मदद से 101 रन बनाए। अपना आईपीएल शतक पूरा करने के बाद शुभमन गिल ने कुछ इस प्रकार से अपना सेलिब्रेशन किया जो कि पर उपस्थित कैमरे में कैद हो गया।

दरअसल, शुभमन गिल ने अपना शतक पूरा करने के बाद अपने उसी अंदाज में सेलिब्रेशन किया जिस अंदाज में वह करते हैं जिसमें वह अपना सर झुका कर सभी का अभिवादन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top