70 साल के बने रोहित तो 60 साल के बने सूर्यकुमार, बनाने जा रहे शोले 2, ट्रेलर हुआ लांच

surya kumar yadav

12 मई शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस में गुजरात टाइटंस को 27 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की थी इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक जबरदस्त शतक जड़ कर सभी को अपना दीवाना बना दिया।

रोहित शर्मा और सूर्या का पहला पूरा आकार

इस सीजन मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सुर्य कुमार यादव काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं वह हर मुकाबले में रन बनाते हुए नजर आ रहे हैं मैदान पर आक्रमण रवैया दिखाने वाले सूर्यकुमार यादव असल जिंदगी में काफी फनी नजर आते हैं।

वहीं इन दिनों मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें मुंबई इंडियंस के यह दोनों स्टार खिलाड़ी 60 साल के वृद्ध व्यक्ति बने हुए नजर आ रहे हैं।

वृद्ध व्यक्ति के जैसे नजर आ रहे हैं रोहित शर्मा और सूर्या

दरअसल, यह वायरल वीडियो हाल ही में का है जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव एक ऐड का प्रमोशन करने के दौरान 60-60 उम्र के वृद्ध व्यक्ति का किरदार करते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि इनके साथ रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी नजर आती हैं। वहीं ऐड के दौरान यह तीनों काफी ज्यादा मस्ती मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इन दोनों का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top