साल 2040 में महेंद्र सिंह धोनी दिखेंगे ऐसे…. टेक्नोलॉजी ने बनाई उनकी वीडियो, धोनी के इस कातिलाना अंदाज़ का वीडियो हुआ हुआ वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग यानि कि आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का ही जाती है. इस लिखकर शुरू होते ही क्रिकेट फैन्स अपने अपने पसंदीदा खिलाडियों से अलग-अलग तरह की उम्मीदें लगनी शुरू कर देते हैं. जैसा की अभी वर्तमान समय में हम लोग देखें तो महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास को लेकर काफी ज्यादा चर्चा चारों और की जा रही है. यह विषय केवल और केवल सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि लोगों के निजी जीवन में भी चर्चा का विषय बना हुआ है, की महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन के बाद सन्यास ले लेंगे.

परन्तु इस बात को साफ़ करते हुए हम आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने इस बात पे अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है, कि कब वह सन्यास लेंगे क्रिकेट से. परन्तु अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है. हम आपको बता दें की इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी का हमशकल स्टेडियम में बैठकर मैच का आनंद लेता हुआ दिख रहा है.

चेपौक के मैदान पर आया धोनी का हमशकल

सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो आग की तरह काफी तेजी से फ़ैल रहा है. वायरल हो रहा है इस वीडियो में दर्शक दीर्घा में बैठा हुआ एक शख्स महेंद्र सिंह धोनी के सभी फ़ांस को पूरी तरीके से कंफ्यूज करता दिख रहा है. वह इसलिए क्यूंकि इस शख्स का शकल हु बहु चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिल रहा है. जिसे देखने के बाद क्रिकेट मैच का यह कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी भी सल 2040 में ऐसे ही दिखने वाले हैं.

हम आपको बता दें कि यह वीडियो अभी हाल ही में हुए चेन्नई सुपर किंग और पंजाब किंग्स टीम के बीच मैच का है. उसी समय चेन्नई के चेपक क्रिकेट स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी का एक बहुत बड़ा फैन जो की हुबहू महेंद्र सिंह धोनी जैसा दिखाई दे रहा है, और वह मैच का शांति से बैठकर आनंद ले रहा था. उम्र में यह व्यक्ति महेंद्र सिंह धोनी से ज्यादा लग रहा था जिसके कारण क्रिकेट फैंस का यह कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी भी साल 2040 तक ऐसे ही नजर आने वाले हैं. आपकी इस बारे में क्या राय है निचे कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं. आइए उससे पहले देखते हैं यह वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top