“ईस्ट या वेस्ट रिंकू भाई इस द बेस्ट..”, आखरी गेंद पर अपनी टीम को मैच जिताने वाले रिंकू सिंह पर फैंस ने सोशल मीडिया पर लुटाया जमकर प्यार

कल यानी की 8 मई सोमवार को आईपीएल 2023 सीजन का 53वा मुक़ाबला कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में सफलतापूर्वक खेला गया. नितीश राणा की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में, शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर कोलकाता टीम के सामने 179 रनो स्कोर खड़ा किया. पंजाब द्वारा मिले इस लक्ष्य को कोलकाता नाईट राइडर्स टीम ने केवल पांच विकेट गवाकर हासिल कर लिया.

यह रोमांचक मुकाबला हाथों से गवाह देने के बाद पंजाब किंग्स को ट्रेनिंग का शिकार होना पड़ा है. तो वहीं दूसरी तरफ रिंकू सिंह को उनके धमाकेदार पारी की बदौलत उनकी काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है.

कोलकाता नाइट राइडर्स की हुई रोमांचक जीत

पंजाब किंग्स द्वारा मिले 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी कोलकाता नाईट राइडर्स टीम की बल्लेबाजी काफी ज्यादा सराहनीय थी. अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए कप्तान नितीश राणा, आंद्रे रसल अरे रिंकू सिंह ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सभी फैंस का दिल खुश कर दिया. इस दौरान रिंकू सिंह ने तो काफी ज्यादा लाजवाब शॉट्स लगाए. आंटी मोबाइल में रिंकू सिंह ने 210 के अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को काफी ज्यादा रोमांचक जीत दिलाई.

भाई दूसरी तरफ पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही इस मुकाबले में काफी ज्यादा खराब दिखी. जिसकी वजह से एक तरफ क्रिकेट फैंस रिंकू सिंह की तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो दूसरी तरफ पंजाब किंग्स की ट्रॉल्लिंग भी कर रहे हैं. तो आइए नजर डालते कुछ ऐसी ही मेम पर.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top