मोहम्मद सिराज ने पेश की खेल भावना की मिसाल, लड़ाई के बाद सॉल्ट-वॉर्नर को गले लगाकर मांगी माफी, VIDEO ने जीता दिल

मोहम्मद सिराज

पिछले दिन 6 मई शनिवार को मिला जहां पर पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया तो वही दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला गया। जहां पर दिल्ली कैपिटल्स ने फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

मोहम्मद सिराज में फिल साल्ट से किया बहस

वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने दिल्ली कैपिटल के विस्फोटक बल्लेबाज फिल साल्ट और कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ कर दिया ऐसी हरकत स्टेडियम में उपस्थित सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी उनके इस रवैया की जमकर प्रशंसा करने लगे।

दरअसल, इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले की दूसरी पारी के दौरान पारी के 5वें में गेंदबाजी करने आए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के एक ओवर की पहली तीन गेंदों पर फिल साल्ट 2 छक्के तथा 1 चौके जड़ दिए। जिसके बाद अगली गेंद सिराज ने बाउंसर फेंकीं जिसे अंपायर ने वाइड करार दे दिया।

मोहम्मद सिराज ने मांगी माफी और लगाया गले

जिससे मोहम्मद सिराज काफी ज्यादा नाराज हुए और वह बल्लेबाज फिल साल्ट के पास जाकर उनको कुछ बोलने लगे जिस पर डेविड वार्नर बीच में आ जाते हैं। वहीं इसके बाद मुकाबले कि समाप्ति के बाद दोनों टीमों को बधाई देते समय मोहम्मद सिराज फिल साल्ट और डेविड वार्नर से माफी मांगी और उनके गले मिले।

मोहम्मद सिराज के इस व्यवहार को देखकर वहां पर उपस्थित सभी लोग उनकी काफी ज़्यादा प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं उनका यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top