धोनी ने एक बार फिर जीता सबका दिल, क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को देख पैरों में गिर पड़े माहि, ऐसे लिया आशीर्वाद- VIDEO

ms dhoni

कल यानि की 6 मई शनिवार को आईपीएल 2023 सीजन का 49वा मुकाबला चेन्नई के चेपौक क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग और रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस टीम के बीच खेले गए इस मुकाबले में, चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. कारणवश वाले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस टीम ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर चेन्नई सुपर किंग के सामने 139 रनों का स्कोर खड़ा किया. मुंबई इंडियंस द्वारा मिले इस लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग ने ऋतुराज गायकवाड़ और देवोने कवय की धमाकेदार बल्लेबाजी की मदद से 17.4 ओवर में ही केवल 4 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया.

चेन्नई सुपर किंग के इस मैच को जीतने से पहले टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच से पहले कुछ ऐसा कारनामा भरे ग्राउंड में किया जिसे देखने के बाद क्रिकेट फैन्स उनके और भी ज्यादा दीवाने हो गए हैं. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

मास्टर ब्लास्टर के पैरों में गिर गए महेंद्र सिंह धोनी

सोशल मीडिया पर आपकी तरह वायरल हो रहा महेंद्र सिंह धोनी के इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ ऐसा किया है. जिसे देखने के बाद वहां मौजूद सभी प्लेयर्स के साथ-साथ सभी क्रिकेट दर्शक उनके और भी ज्यादा दीवाने हो गए हैं. दरअसल हुआ कुछ यू की, मैच शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस दोनों टीम के खिलाडी चेकउप के मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे. महेंद्र सिंह धोनी भी वहीँ पर मौजूद थे की तभी उन्होंने देखा मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर मास्टर प्रोसेस सचिन तेंदुलकर भी मैदान पर आये हैं. धोनी ने न आव देखा ना ताव वह तुरंत दौड़कर सचिन तेंदुलकर के पास गए और उनके पैर छू लिए.

अब आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर एक काफी गहरे मित्र हैं . मित्र होने के साथ-साथ महेंद्र सिंह धोनी सचिन तेंदुलकर को अपना आइडल मानते हैं. यही वजह है कि वह भरे मैदान में सचिन के पांव छूने के लिए दौड़ गए. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं वीडियो….

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top