“यह मेरा सारा क्रेडिट लेता है और भाभी से….” जीत के बाद सूर्य कुमार और ईशान किशन का मजेदार इंटरव्यू हुआ viral

surya kumar and ishan kishan

3 मई बुधवार को आईपीएल 2023 सीजन का 46 वैन मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया. मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. विवाह सो कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के धुरंधरों ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर मुंबई इंडियंस टीम के सामने 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस दौरान पंजाब किंग्स टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए लिविंगस्टोन और जीतेश शर्मा ने धमाकेदार पारी खेली.

पंजाब किंग्स द्वारा मिले इतने विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत थोड़ी ख़राब रही. परन्तु, मुंबई इंडियंस टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज इशान किशन और मिस्टर 360 डिग्री नाम से मशहूर सूर्य कुमार यादव द्वारा खेली गई लाजवाब पारी के बदौलत मुंबई इंडियंस ने इस स्कोर को आसानी से केवल 18.5 ओवर में ही पूरा कर लिया. भाई अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार यादव और इशान किशन का एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह दोनों अपने-अपने दिल की बात बताते हुए नजर आ रहे हैं आखिर किस प्रकार उन्होंने यह मैच खेला.

जिस दिन मैं बढ़िया खेलता हूँ उस दिन यह पूरा क्रेडिट ले जाता है -इशान किशन

पंजाब किंग स्कोर उसी के घर में करारी शिकस्त देने के बाद मुंबई इंडियंस टीम को जीत दिलाने वाले हीरो सूर्य कुमार यादव और इशान किसान एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आये. साथ ही साथ फिर इशान किशन ने मजाकिया अंदाज में बयान देते हुए कहा कि,

“मैच में बैटिंग करने के बिच जब मैं नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़ा था तब जब आप (सूर्य कुमार यादव) सैम करन की गेंद पर फील्ड के चारों ओर मार रहे थे. तब मैं यह सोच रहा था की, मैं जिस दिन भी अच्छे फॉर्म में बल्लेबाजी करता हूँ उस दिन यह भी अपनी बल्लेबाजी से सारा क्रेडिट अपनी तरफ ले जाता है. मेरे बारे बात ही नहीं हो पाती है. लेकिन मैं यह कहना चाहता हूँ की आपने काफी तगड़ा शॉट खेला था.”

जिस पर सूर्य कुमार यादव आगे बोलते हैं की, “बैटिंग कर रहे थे तब हम बिलकुल भी क्रिकेट का बात नहीं कर रहे थे बल्कि हम लोग यह सोच रहे थे कि, मैच ख़त्म हो जाने के बाद रात में जब टीम गेट टुगेदर होगा तब हम क्या-क्या बात करेंगे क्यूंकि हमारा प्रेशर काफी ज्यादा कम रहता है.”

हम आपको बताना चाहते कि इस वीडियो को T20 IPL ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो की अब काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. तो चलिए हम आपको दिखाते है मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने वाले इन हीरोज का यह वीडियो….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top