6,6,6,….. मोहाली के मैदान पर लिविंगस्टोन ने छक्कों की हैट्रिक लगाकर तोड़ी जोफ्रे आर्चर की अकड़, देख ख़ुशी से झूम उठी गर्लफ्रेंड, वीडियो VIRAL

IPL

बुधवार को आईपीएल 2023 या एक और डबल हैडर मुकाबला खेला गया, जिसका दूसरा मैच पंजाब के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में सफलतापूर्वक खेला गया. पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस टीम के बीच खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. वही दूसरी और पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के धुरंधरों ने निर्धारित 20 ओवर में केवल और केवल तीन विकेट खोकर मुंबई इंडियंस टीम के सामने 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. हम आपको बताना चाहेंगे कि इतने बड़े स्कोर को बनाने में पंजाब किंग्स के जीतेश शर्मा और लिअम लिविंग्स्टन ने अपनी काफी ज्यादा अहम भूमिका निभाई.

इसी दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. मुंबई इंडियंस टीम के खतरनाक गेंदबाज जोफ्रे आर्चर के ओवर में पंजाब किंग्स के लिविंग्स्टन ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए लगातार तीन छक्कों की मदद से हैट्रिक लगा दी. इसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफ़ी से वायरल हो रहा है.

लिविंगस्टन ने अपने बल्ले से जोफ्रे आर्चर की निकाली हेकड़ी

947546f5 0e93 4c94 8988 2bb1b6f404d1

पंजाब किंग्स टीम की तरफ से रतक बल्लेबाजी का नमूना दिखाते हुए टीम के दिग्गज बल्लेबाज लियम लिविंगस्टोन ने 82 रनों की नाबाद अर्धशतक यह पारी खेली है. हम आपको बताना चाहते कि इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले. इसी दौरान एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसका विडियो अब पुरे इंटरनेट पर वायरल हो गया है.दरअसल यह वीडियो पंजाब की पारी के दौरान गायब मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से 19वे ओवर की गेंदबाजी करने के लिए जोफ्रा आर्चर आये थे.

गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन 

Image

तभी लिविंगस्टन ने खतरनाक बल्लेबाजी का नमूना दिखाते हुए 3 गेंद में 3 छक्कों की हैट्रिक लगा दी. यह नजर देखने के बाद विरोधी टीम के गेंदबाज जोफ्रे आर्चर काफी ज्यादा हक्के बक्के रह गए. वही दूसरी और यह देखा गया कि स्टैंड्स में बैठी लिविंग स्टैंड की गर्लफ्रेंड खड़ी होकर ख़ुशी के मारे झूमती हुई नजर आयी. उनकी गर्लफ्रेंड द्वारा दिए गए इस रिएक्शन का वीडियो अब पूरे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. तो क्यों न हम भी आपको दिखाते हैं यह पूरा वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top