इशांत शर्मा की गोली की रफ़्तार से आती गेंद ने उड़ाई विजय शंकर की गिल्लियां, देख हक्के-बक्के रह गए हार्दिक पंड्या, video हुआ viral

IPL

जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा की 2 मे मंगलवार को आईपीएल 2023 सीजन का 44वा मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस टीम के बीच खेले गए इस मैच में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. जहाँ पर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के बल्लेबाजों ने निर्धारित 20 ओवर में गुजरात टीम के सामने 131 रनों का लक्ष्य रखा. दिल्ली कैपिटल द्वारा मिले लक्ष्य का पीछा करने में गुजरात की टीम पूरी तरीके से नाकामयाब साबित हुई और केवल 125 रन ही बना पाई। इसी के साथ दिल्ली कैपिटल्स टीम ने इस मुकाबले को 5 रनों से जीत लिया.

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर इस मैच से जुड़ा एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें इशांत शर्मा काफी ज्यादा आक्रामक अंदाज़ में गेंदबाजी करके सामने खड़े बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड करते हुए नजर आ रहे हैं.

इशांत ने विजय शंकर की उड़ाई गिल्ली

342229270 781828150223487 428316388498778253 n

सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा यह वीडियो दरअसल गुजरात टीम के बल्लेबाजी के दौरान का है. जब गुजरात टिटनस की टीम केवल 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में काफी ज्यादा जद्दो जहद करती हुई नजर आ रही थी. हम आपको बता दें कि यह वीडियो पावर प्ले के पांचवे ओवर का है, जिसमें गुजरात टाइटन्स टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा था. तो हुआ कुछ नहीं था कि पांचवा ओवर दिल्ली कैपिटल्स टीम की तरफ से बोलिंग करने के लिए इशांत शर्मा आये. सामने स्ट्राइक पर गुजरात टीम के धाकड़ बल्लेबाज़ विजय शंकर खड़े थे.

वे लगातार इशांत की गेंद पर लंबे शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे परन्तु उनका प्रयास व्यर्थ जा रहा था. फिर उसके बाद इशांत ने अपने गेंदबाजी में परिवर्तन लाते हुए चतुराई से उनको क्लीन बोल्ड करके पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया. हम आपको यह बताना चाहते हैं की यह गेंद कोई साधारण के नहीं थी, बल्कि इशांत ने सामने खड़े बल्लेबाज को अपनी रिस्ट दिखाकर नक़ल बॉल फेंक दी. जिसे समझने में विजय शंकर पूरी तरीके से नाकामयाब साबित हुए और अपना विकेट गवा बैठे. यह नजारा देखने के बाद हार्दिक पंड्या काफी ज्यादा हैरान नजर आये. जिसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चलिए हम आपको दिखाते हैं इस घटना का पूरा वीडियो…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top