विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक बार फिर से उठा जंग का सैलाब, खिलाडियों को बीच में आकर करना पड़ा बचाव, लड़ाई का VIDEO हुआ VIRAL

virat and gambhir

आईपीएल 2023 सीजन का अब तक का सबसे घमसान मुकाबला 1 मई सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के बीच देखने को मिला. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के खिलाडियों ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी को काफी ज्यादा प्रभावित किया है. परन्तु इस मैच के बाद जो खबर सबसे बड़ी चर्चा का विषय है उसे खबर के मूल आधार है विराट कोहली. लखनऊ खिलाफ हुए मैच में विराट कोहली एक अलग ही तेवर में नजर आये.

भले विराट कोहली इस मैच में अपने बल्ले से कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित हुए, परंतु उन्होंने अपनी फील्डिंग परफॉरमेंस से सभी को काफी ज्यादा प्रभावित किया है. परन्तु इस दौरान उनको लखनऊ सुपर जेंट्स टीम के मेंटर गौतम गंभीर को काफी ज्यादा गलत तरीके से इशारे करते हुए देखा गया. जिसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफ़ी से वायरल होता नजर आ रहा है.

सरेआम गौतम गम्भीर कोई सारा करके कोहली ने उड़ाई धज्जियां

1 मई सोमवार को लखनऊ के मैदान पर खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के बीच इस महा मुकाबले में बैंगलोर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी ज्यादा गर्म तेवर में नजर आये. इस मैच में विराट कोहली ने जोश जोश में अपना होश पूरी तरीके से खो दिया था. लखनऊ का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली हमेशा डेग ऑफ में बैठे प्लेयर्स को अलग-अलग तरीके का इशारा करके जश्न मनाते हुए दिखे. परन्तु हद तो तब हो गई जब विराट कोहली की टीम ने दीपक हुड्डा का विकेट लिया.

दरअसल हुआ कुछ यूँ था कि दीपक हुड्डा का विकेट रॉयल चैलेंजेज बेंगलुरु टीम में जब लिया. तब पूरी की पूरी टीम काफी ज्यादा जोशीले अंदाज में सेलिब्रेट करती हुई नजर आयी. इसी दौरान विराट कोहली विरोधी टीम यानि की लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर को चुप रहने का इशारा करते हुए दिखे. विराट केवल इतने पर नहीं रुके बल्कि उन्होंने इसके बाद गौतम गंभीर को फ्लाइंग किस भी दे दिया. इस घटना का पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

मैच के बाद आमने सामने विराट और गंभीर के बीच हुई लड़ाई

मामला केवल यहीं पर शांत नहीं हुआ बल्कि मैच ख़त्म हो जाने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच भरे मैदान में काफी ज्यादा भयानक कहासुनि देखने को मिली. बात यहाँ तक बढ़ गई थी कि दोनों एक दूसरे से हाथापाई करने तक को उतारू हो गए थे. मामले को ज्यादा गंभीर होता देख सभी प्लेयर्स को बिच में आकर दोनों को शांत कराना पड़ा. हम आपको बता दें कि दोनों को लड़ाई से हटाने के लिए टीम स्टाफ तक को मैदान पर आना पड़ा. इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर आग की तरह वायरल हो रहा है. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं यह वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top