सरेआम live मैच में सूर्य कुमार ने उड़ाई खेल के नियमों की धज्जियाँ, संदीप शर्मा के जबरदस्त कैच पर आग बबूला हुए सूर्या, पवेलियन की ओर लौटते दी गाली- VIDEO

surya kumar yadav

30 अप्रैल रविवार को खेले गए आईपीएल 2023 के 42वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सूर्य कुमार यादव ने काफी है धमाकेदार बल्लेबाजी की. मुंबई में स्थित वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स टीम के बीच खेले गए इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. जहाँ पर उनकी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 213 रनों का लक्ष्य मुंबई इंडियंस के सामने रखा.

जिसके बाद मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्य कुमार यादव ने राजस्थान रॉयल्स टीम के सभी गेंदबाजों को जमकर कूटा. इस दौरान उन्होंने 29 गेंदों का सामना करते हुए 55 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. सूर्य कुमार यादव का विकेट राजस्थान रॉयल्स टीम के स्टार प्लेयर संदीप शर्मा ने एक विश्वास कर लिया. जिसे देखने के बाद सूर्य कुमार यादव गुस्से से आग बबूला होकर पवेलियन की ओर लौटते हुए गली गलौज देते हुए दिखे.

आउट होने के बाद सूर्या ने करि गली गलौच

सूर्यकुमार यादव

राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए सूर्य कुमार यादव ने काफी लम्बे अरसे के बाद एक धमाकेदार पारी खेलकर मुंबई इंडियंस डिफेन्स को ख़ुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया. परन्तु वे अपना विकेट 16वे ओवर में गवा बैठे. राजस्थान रॉयल्स टीम की तरफ से यह ओवर करने के लिए टीम के मध्यम फ़ास्ट बॉलर ट्रेंट आये. ओवर की चौथी गेंद को ट्रेंट ने सुर्या को डाला. हम आपको बताना चाहते हैं की यह गेंद काफी ज्यादा गुड लेंथ थी जिस पर बल्लेबाज़ सूर्य कुमार यादव चकमा खा गए और फाइनल की तरफ स्कूप शॉट खेल बैठे हैं. परन्तु फाइन लेग पर संदीप शर्मा तैनात खड़े थे. अपनी और बॉल को आता देख संदीप शर्मा उलटी दिशा में दौड़ लगाकर एक शानदार कैच लपकने में कामयाब हुए. जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स टीम के सभी खिलाडी इस विकेट को सेलिब्रेट करने लगे.

मुंबई इंडियंस के खतरनाक खिलाडियों में से एक का कैच पकड़ने के बाद पूरी राजस्थान रॉयल्स की टीम जश्न के आगोश में डूब गई. यह देखने के बाद पवेलियन लौट रहे सूर्य कुमार यादव बुरी तरीके से झन्ना गए. इस दौरान पवेलियन लौटते समय रास्ते में सूर्य कुमार यादव गली गलौज करते हुए नजर आये जिसको कैमरे में बखूबी कैद कर लिया गया है. अब इसका वीडियो इंटरनेट के हर एक प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा जोरों शोरों से वायरल हो रहा है. जहाँ पर लोग सुर कुमार यादव किस व्यवहार पर उनकी आलोचना कर रहे हैं. तो आइए हम आपको दिखाते हैं यह वीडियो…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top