यशस्वी जायसवाल ने निकाली जोफ्रा आर्चर की हेकड़ी, 150 की स्पीड पर छक्का जड़कर गेंद को भेजा स्टेडियम से बाहर, VIDEO हुआ वायरल

यशस्वी जायसवाल

पिछले दिन संडे होने की वजह से डबल धमाका मुकाबला देखने को मिला जहां दूसरा मुकाबला रात 7:00 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया जहां पर मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

यशस्वी जयसवाल ने अपनी पारी से खींचा सभी का ध्यान

यशस्वी जायसवाल

हालांकि इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में सभी का ध्यान राजस्थान रॉयल्स के युवाओं के स्टार बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने अपने शानदार बल्लेबाजी से अपनी ओर खींच लिया।

दरअसल, मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने का सामना करते हुए 16 चौके तथा आठ गगनचुंबी छक्कों की मदद से 124 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। हालांकि उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान कई छक्के लगाए परंतु उनके द्वारा मुंबई के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के ओवर में लगाए गए 1 छक्के ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

यशस्वी जयसवाल का अद्भुत छक्का

दरअसल, पहली पारी में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी के दौरान पारी के दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने आए तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के ओवर की दूसरी गेंद को यशस्वी जयसवाल ने लेग साइड की ओर छक्का जड़ दिया। हालांकि इसके बाद अंपायर ने उस गेंद को नो बॉल करार दे दिया। युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल द्वारा जोफ्रा आर्चर को इस तरह से छक्का लगाता देख सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top