रोहित शर्मा को नज़र अंदाज़ करके हार्दिक पंड्या को पोलार्ड ने लगाया अपने गले, देखने के बाद आशीष नेहरा के गले लग रोये रोहित शर्मा, VIDEO

ipl

भारत में खेले जा रहे आईपीएल के 16वे सीजन का 35वा मैच रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और हार्दिक पंड्या की अगवाई वाली गुजरात टाइटन्स टीम के बीच खेला गया. दोनों टीमों के बीच खेलेगा इस मुक़ाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टीम के बल्लेबाजों ने छह विकेट खोकर 207 रनों का विशाल स्कोर मुंबई इंडियंस सामने खड़ा किया. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम इस लक्ष्य को पूरा करने में नाकामयाब साबित हुई और 20 ओवर में 9 विकेट खोकर केवल और केवल 152 रन ही बना पाई.

परंतु मैच के बाद कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आयी हैं जो की अब सोशल मीडिया पर सबसे बड़ी चर्चा का विषय बन गई है. आप सभी को रोहित शर्मा के साथ हार्दिक पंड्या द्वारा की गई हरकत काफी ज्यादा हैरान कर सकती है. तो आइए हम आपको बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला….

रोहित शर्मा को पंड्या ने किया बुरी तरीके से इग्नोर

IPL 2022

सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे यह तस्वीर दरअसल में, गुजरात टाइटन्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले से पहले की है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में यह देखा जा सकता है कि हार्दिक पंड्या अपने पूर्व साथी खिलाडी पोलार्ड को गले से लगाते हुए दिख रहे हैं. वहीँ दूसरी तरफ तस्वीर में यह देखा जा रहा है की मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा गुजरात टीम के कोच आशीष नेहरा को गले से लगाये हुए दिख रहे हैं.

परन्तु हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा के गले मिलने का कोई भी फोटो साझा नहीं किया गया है. जिसके बाद क्रिकेट प्रशंसक अपने अपने अलग अलग हनुमान लगा रहे हैं. जिसमें से ज्यादातर लोगों का यह कहना है कि, हार्दिक पंड्या रोहित शर्मा को बुरी तरीके से नजर अंदाज कर रहे हैं. जिसके कारण उन्होंने रोहित शर्मा को गले से लगाने की वजह है पोलार्ड को गले लगा लिया.

कहाँ यह जाता है कि हार्दिक पंड्या और पोलार्ड आपस में काफी ज्यादा गहरे मित्र हैं. दोनों खिलाडियों की एक साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखी जाती है. इसके साथ-साथ हम आपको यह भी बता दे की सल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को रेतुर्न नहीं किया था. बल्कि उनकी जगह पोलार्ड को टीम में रखा गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top