मुंह के बल डाइव लगाकर वेंकटेश अय्यर ने पकड़ा कोहली का यह असम्भव सा कैच, देख कर विराट कोहली हुए आग बबूला तो पत्नी अनुष्का भी हुई हैरान, VIDEO

वेंकटेश अय्यर

26 अप्रैल बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बीच आईपीएल 2023 सीजन का एक और रोमांचक मुकाबला खेला गया. बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में विराट कोहली ने एक बार फिर से लाजवाब बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. जहाँ पर उन्होंने अपने इस आईपीएल सीजन का पांचवां अर्धशतक पूरा किया. इस दौरान विराट कोहली ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के गेंदबाजों को जमकर लताड़ा.

इतना अच्छा बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखने के बावजूद भी विराट कोहली अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब साबित नहीं हो पाए. वैसा इसलिए हुआ क्यूंकि कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के खतरनाक आल राउंडर प्लेयर आंद्रे रसल ने ऐन मौके पर उनको आउट करके पवेलियन भेज दिया. जिसके बाद विराट कोहली काफी ज्यादा भड़के हुए नजर आये और दर्शक दीर्घा में बैठी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पूरी तरीके से आश्चर्यचकित रह गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

विकेट गवाने के बाद विराट कोहली हुए आग बबूला

विराट कोहली

दरअसल हुआ कुछ इस प्रकार था की, बैंगलोर टीम की पारी का 13वा ओवर चल रहा था जिसे करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के आल राउंडर प्लेयर आंद्रे रसेल आए। वर की पहली गेंद उन्होंने विराट कोहली को डाली. विराट कोहली आंद्रे रसल का लेंथ भांपने में चूक गए. विराट कोहली ने एक बड़ा शॉट लगाने का मन बनाया और मेड विकेट की दिशा में शानदार तरीके से एक फूल शॉट खेल दिया. गेंद का बल्ले से अच्छा तालमेल न बैठने के कारण गेंद बाउंड्री लाइन को क्रॉस करने में नाकामयाब साबित हुई. गेंद बाउंड्री लाइन से पहले वेंकटेश अय्यर की और ने कैच कर लिया. वेंकटेश अय्यर ने बिना कोई गलती किये एक शानदार डाइव लगा कर विराट कोहली को कैच आउट कर दिया.

विराट कोहली के आउट होते हैं या अनुष्का शर्मा हुई मायूस

विराट कोहली

कैच आउट हो जाने के कारण विराट कोहली को तुरंत पवेलियन की ओर लौटना पड़ा. इस दौरान विराट कोहली काफी ज्यादा भड़के हुए नजर आ रहे थे. उन्होंने अपने बल्ले को जोर-जोर से जमीन पर पटका और एक बार फिर दर्शकों को अपना खुंखार रूप दिखाया. तो वहीँ दूसरी और दर्शक दीर्घा में बैठी उनकी धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा विराट कोहली का विकेट देखकर काफी ज्यादा हैरान और मायूस थी. विराट और अनुष्का द्वारा दिए गए इस रिएक्शन का वीडियो अवशोशण मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. आइए हम आपको दिखाते हैं यह वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top