“किसी काम का नहीं है यह मुकाबला…” गुजरात से मिली शर्मनाक हार के बाद टीम के गेंदबाजों पर भड़क गए रोहित शर्मा, सचिन के बेटे को बताया हारने की वजह

रोहित शर्मा

25 अप्रैल मंगलवार को हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स टीम और पांच बार आईपीएल चैंपियन रह चुकी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम के बीच, गुजरात के अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रोमांचक मुकाबला खेला गया. जहाँ पर मुंबई इंडियंस टीम को गुजरात द्वारा शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में पहले तो गुजरात टिटनस ने बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को जमकर लताड़ा. उसके बाद सेकंड इनिंग में गुजरात टीम के गेंदबाजों ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को लक्ष्य प्राप्त करने से बहुत पीछे रोग कर रख दिया. जिसके कारण मुंबई इंडियंस को 55 रनों से या मैच गवाना पड़ा.

गुजरात टीम द्वारा मिले शर्मनाक हार के बाद मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी इस हार से तिलमिला उठे और अपने टीम के प्लेयर्स पर निराशा जाहिर करते हुए अपना बयान जारी किया है.

कप्तान रोहित शर्मा ने इन खिलाडियों के सर पर बड़ा अपने हार का सेहरा

गुजरात टाइटन्स टीम द्वारा उसके घर में शर्मनाक हार मिलने के बाद मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने टीम के परफॉरमेंस काफी ज्यादा निराश नजर आए. मैच के बाद पोस्ट मैच प्रोजेक्शन में अपने बयान में उन्होंने अपने टीम की खामियों का उल्लेख करते हुए यह भी बताया कि वह क्या महसूस कर रहे हैं.

अपने बयान में रोहित शर्मा ने कहा कि, “येह मैच हमारी टीम के लिए काफी ज्यादा निराशाजनक साबित हुआ। हमारा खेल पर नियंत्रण था, लेकिन आखिरी कुछ ओवरों में गेंदबाज़ों ने रन लुटाए। हम पिछले मुकाबले में में 215 रनों का पीछा करते हुए काफी करीब आ गए थे। मगर आज हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की और अगर आप 200 से ज्यादा रन के टारगेट का पीछा करते हैं तो यह सही बात नहीं है। यहां तक ​​कि आखिरी 7 ओवरों में हमारे पास मध्यक्रम में ज्यादा बल्लेबाज नहीं थे।”

कप्तान रोहित शर्मा ने उठाया इस राज़ से परदा

अपने बयान में कप्तान रोहित शर्मा ने आगे कहा कि उन्होंने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला इसलिए लिया था की, उनके टीम की बैटिंग आर्डर काफी ज्यादा शानदार है. जिसके कारण उनको लगा कि उनकी टीम क्रंचेस करने में कामयाब हो जाएगी, परंतु हुआ इसके बिल्कुल विपरीत. इसी बात का उल्लेख करते हुए उन्होंने अपने बयान में कहा कि,

“काफी ज्यादा बुरा लगता है, 15 ओवर तक मैच हमारे मुट्ठी में था परन्तु उसके बाद हमारी टीम ने ख़राब गेंदबाज़ी का प्रदर्शन दिखाया. आप किस तरह की गेंदबाज को बोलिंग करा रहे हैं यह देखना काफी ज्यादा मायने रखता है परंतु इस मैच में बिलकुल इसके विपरीत हुआ. हर टीम की कोई न कोई ताकत होती है हमारी टीम की ताक़त है हमारी बैटिंग यूनिट. जिसे कारन हमने रन चेस करने का फैसला किया था परन्तु हम इसमें कामयाब नहीं हो पाए. इस मुकाबले में हमें एक अच्छी पार्टनरशिप की जरुरत थी जिसे हम निभाने में नाकामयाब साबित हुए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top