चेन्नई के खिलाफ मैच हारने के बाद रिंकू सिंह ने अपना गुरु महेंद्र सिंह धोनी के छुए पैर, आँखें हुई नम- जीत लिया सबका दिल – VIDEO

रिंकू सिंह

आईपीएल 2023 सीजन का 33वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बीच 23 अप्रैल रविवार को खेला गया. कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए दोनों टीमों के बीच उसे मुकाबले में पूरी स्टेडियम पीली जर्सी से भरी हुई नजर आयी. जिसकी वजह महेंद्र सिंह धोनी थे जिनके समर्थन में वहां पर इतने सारे क्रिकेट प्रेमी जमा हुए थे. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सामने 236 रनों का पहाड़ जैसे स्कोर खड़ा कर दिया.

चेन्नई द्वारा मिले इस लक्ष्य को हासिल करने में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम नाकामयाब साबित हुई और 49 रनों से इस मैच को अपने हाथों से गवा बैठी. कोलकाता टीम के स्टार बल्लेबाज़ रिंकू सिंह ने अपनी टीम को जिताने के लिए भरपूर प्रयास किया लेकिन वह ऐसा करने में असफल साबित हुए. चेन्नई द्वारा शर्मनाक हार मिलने के बावजूद भी रिंकू सिंह ने मैच के बाद कुछ ऐसा किया जिसने कभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया.

मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी के पाँव में गिर पड़े रिंकू सिंह

दोनों टीमों के बीच ईडन गार्डन में खेले गए इस मैच में हुआ कुछ यूँ था की, पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग ने निर्धारित 20 ओवर में 236 रनों का पहाड़ जैसे स्कोर केकेआर के सामने खड़ा किया। परन्तु कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज निर्धारित 20 ओवर में केवल 186 रन ही बना सके जिससे कारन पूरी टीम को 49 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. यह रोमांचक मुकाबला खत्म होने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के स्टार बल्लेबाज़ रिंकू सिंह ने एक ऐसा कारनामा करके दिखाया जिसने सभी का दिल जीत लिया.

हम आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग से अपने ही होम ग्राउंड में मैच हारने के बावजूद भी रिंकू सिंह चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैरों में गिर गए.अपने हाथों से मैच करवाने के बावजूद भी रिंकू सिंह ने यह कारनामा करके मैदान पर मौजूद हजारों क्रिकेट दर्शकों का दिल जीत लिया. महेंद्र सिंह धोनी भी इससे काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे और उन्होंने रिंकू को उठाकर अपने गले से लगा लिया. इस पुरे घटना का वीडियो ऑफिसियल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है जहाँ पर लोग रिंकू सिंह की खूब तारीफ कर रहे हैं. तो आइए देखते है इस घटना का पूरा वीडियो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top