लाइव मैच में रवींद्र जडेजा से भीड़ गए क्लासेन, एक झटके में जडेजा ने दिखा दी औकात, लड़ाई का VIDEO हुआ वायरल

रवींद्र जडेजा

आईपीएल के 16वें सीजन का 29 मुकाबला आज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और एडम मार्क्रम की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। जहां पर चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

लाइव मैच में भिड़े क्लासेन और जडेजा

वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में लाइव मैच के दौरान चेन्नई स्टार हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन के बीच एक नोकझोंक का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

No description available.

अंपायर ने किया दोनों खिलाड़ियों का बीच बचाव

दरअसल, इन दोनों खिलाड़ियों के बीच यह झड़प पहली पारी की है जब सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी के समय बल्लेबाजी कर रहे सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन गेंदबाजी कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर गेंदबाज रविंद्र जडेजा द्वारा मार्को यानसन के कैच पकड़ने के दौरान बीच में आ जाने की वजह से हुई।

इन दोनों खिलाड़ियों के बीच यह झड़प इतना ज्यादा हो गया कि इन दोनों का बीज बचाव करने के लिए खुद अंपायर को आना पड़ा और जैसे तैसे करके मामले को रफा-दफा किया गया। वही इन दोनों के इस नोकझोंक का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

चेन्नई की सात विकेट से शानदार जीत

bc528f00 3fb2 4a5c b301 33dcd4d088cc

वही इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद में 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। वहीं चेन्नई की ओर से गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए।

हालांकि इसके बाद 135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग ड्वेन कौन्वे के शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत 3 विकेट के नुकसान पर 135 रन बना लिए और इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top