मिचेल मार्श ने छोड़ा जैसन रॉय का आसान सा कैच, देख भड़क गए सौरव गांगुली, गाली-गलौज का Video हुआ जमकर Viral

IPL

कल यानि की 21 अप्रैल गुरुवार को आईपीएल 2023 सीजन का 28वा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बीच खेला गया. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला दिल्ली में स्थित फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन का पहला जीत हासिल करने के लिए मैदान पर उतरी थी. दिल्ली टीम के कप्तान डेविड वार्नर टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. वहीँ दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में केवल और केवल 127 रनों का स्कोर ही खड़ा कर पाई.

कोल्कता की इसी पारी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में यह देखा जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स टीम के स्टार आल राउंडर प्लेयर मिशेल मार्श विरोधी टीम के खतरनाक बल्लेबाज जैसन रॉय का एक आसान सा कैच छोड़ देते हैं. इस कैच के हाथ से छूटते ही दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर अथवा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं और अपने मुंह से अप शब्द निकालने लगते हैं.

मिचेल मार्श द्वारा कैच छोड़ने पर आग बबूला हो गए सौरभ गांगुली

341189100 1047089269598955 6873677456089903736 n

सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा यह वीडियो दर्शन कोलकाता की पारी के दौरान का है. जब पारी का दसवां ओवर दिल्ली कैपिटल्स टीम के आल राउंडर प्लेयर मिचेल मार्श लेकर आये थे. इसी उम्र की आखरी गेंद पर जैसन रॉय एक अच्छा शॉट खेलने से चूक गए और गेंद बल्ले का किनारा लेकर सीधा हवा में उछल गई. काफी ज्यादा ऊपर थी और मिचेल मार्च के पास काफी ज्यादा टाइम था, गेंद को अच्छे से पकडने का परंतु वह ऐसा करने में नाकामयाब साबित हुए.

हाथों से क्या छूट जाने के बाद डॉग आउट की और बइठे दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर सौरव गांगुली भड़क गए. आग बाबुलाल कर बे अब शब्दों का प्रयोग करने लगे जिसे कैमरे में बखूबी कैद कर लिया गया. अभी वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर आग की तरह वायरल हो रहा है जहाँ पर लोग इस वीडियो के प्रति अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दिखा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top