“ये पनौती फिर आ गया”, विराट कोहली 556 दिन बाद दोबारा बने RCB के कप्तान, तो सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

virat kohli

आज यानि की 20 अप्रैल गुरुवार को आईपीएल 2023 सीजन का 27वा मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बीच चंडीगढ़ में स्थित पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहाँ पैर पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का पैसा लिया है यानि की पहले बल्लेबाजी करने की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बल्लेबाजों को मैदान पर उतरना पड़ेगा. टॉस के वक़्त जब दोनों टीम के कप्तान मैदान पर आये तब यह दृश्य देखकर दोनों टीमों के फैंस काफी ज्यादा भौचक्के रह गए हैं. वहां पर मौजूद सभी लोगों को अपनी आँखों पर यह भरोसा नहीं हो पा रहा था की, जो उनके सामने हो रहा है वह सत्य है या कोई वहम.

दोनों टीमों के बदल दिए गए कप्तान

PBKS vs RCB Virat Kohli

टॉस के वक़्त पंजाब किंग्स के फैंस के लिए चौंकाने वाली बात यह रही की टीम की तरफ से टॉस करने के लिए सैम करन मैदान पर आये थे. यह बात भैंस के लिए काफी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात थी क्यूंकि करन ने पिछले मैच में भी कप्तान की जिम्मेदारी निभाई थी. वाही दूसरी और रॉयल चैलेंजेज बैंगलोर टीम के फैंस के लिए हैरान कर देने वाली खबर या नहीं की टीम की तरफ से टॉस करने के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस की जगह विराट कोहली आए. विराट कोहली को टॉस करते देख रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा.

विराट कोहली ने बताई टीम की कप्तानी करने की असल वजह

Virat Kohli 24

दोनों टीमों के बीच टॉस के वक़्त मुरली कार्तिक ने जब विराट कोहली से उनकी कप्तानी के बारे में पूछा तब उन्होंने इसका जवाब देते हुए यह कहा की, “फाफ डु प्लेसिस इंजर्ड हैं और उन्हें फिल्डिंग में समस्या होगी इसलिए इस मैच में बैंगलोर की कप्तानी मैं कर रहा हूँ. फाफ इम्पैक्ट प्लेयर के रुप में खेलेंगे.” चाहे जो भी वजह हो विराट कोहली के कप्तानी करने की फ़ांस के लिए तो केवल मैच का परिणाम ही ज्यादा मायने रखता है. यही वजह है जिसके कारण क्रिकेट फैन्स ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रियाएं दिखा रहे हैं.

तो आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही प्रतिक्रियाएं पर….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top