LIVE मैच में हुई गरमा गर्मी, रहाणे और आर अश्विन भीड़ गए आपस में, इस तरह अजिंक्य ने दिखाई औकात, वायरल हुई VIDEO

12 मार्च बुधवार आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स और एक बार की चैंपियन राजस्थान रॉयल के बीच खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक भरा हुआ था। क्योंकि चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में हर पल कोई न कोई घटना घटी रही थी।

अश्विन और अजिंक्य रहाणे के बीच हुई झड़प

हालांकि भले ही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस प्रेशर वाले मुकाबले में 3 रनों से हार गई हो लेकिन इनमें भारत के दो दिग्गज खिलाड़ियों रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे एक झड़प का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह झड़प इस मुकाबले की दूसरी पारी की है जब चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ओपनर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी कर रहे थे वही राजस्थान के अनुभवी स्टार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे। वही इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों के बीच यह झड़प पारी के 6वें ओवर की है जब रविचंद्रन अश्विन अपनी ओवर की दूसरी गेंद अजिंक्य रहाणे को देखने जाते हैं लेकिन अजिंक्य रहाणे का इरादा पढ़ने की वजह से वह गेंद नहीं फेंकते हैं।

अजिंक्य रहाणे को किए आउट – रविचंद्रन अश्विन

हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी कर रहे अजिंक्य रहाणे ने इसका बदला लेने का इरादा बनाया और फिर जब रविचंद्रन अश्विन दोबारा अपनी ओवर की फेंकनें आते हैं तब इस बार अजिंक्य रहाणे क्रीज से हट जाते हैं। इन दोनों का या झड़प का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शानदार प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच बने – अश्विन

हालांकि बाद में रविचंद्रन अश्विन ने पारी के 10 ओवर में अजिंक्य रहाणे का विकेट अपने नाम कर लिया। वही इस मैच में रविचंद्रन अश्विन ने एक चौके तथा दो छक्कों की मदद से 30 रनों की शानदार पारी खेली तथा इसके अलावा उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top