अगर इसे मिला मौका तो बुमराह को भी सिखाएगा विकेट लेना, अगर इसको नहीं मिलेगी जगह तो रोयेगा भारत

T20 विश्व कप

टीम इंडिया को T20 विश्व कप 2022 खेलने से पहले 2 सीरीज खेलने हैं जोकि इनके लिए काफी अहम है क्योंकि इन्हीं दो सीरीज के जरिए वह अपने बेस्ट प्लेइंग इलेवन की तलाश को खत्म कर सकते हैं। और तैयारी के साथ t20 विश्व कप 2022 में उतर सकते हैं। वही एक न्यूज़ काफी चर्चा में चल रही है जिसके अनुसार टीम में एक ऐसे गेंदबाज को जगह नहीं मिल पा रही है जो कि बुमराह से भी ज्यादा खतरनाक गेंदबाजी करने योग्य है लेकिन रोहित शर्मा ने अभी तक अपनी टीम में शामिल नहीं किए।
हम बात कर रहे हैं टी-20 के खतरनाक गेंदबाज टी नटराजन की जिन्हें अभी तक टीम में जगह नहीं मिल पाई है। उन्होंने अपने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए खुद को एक घातक गेंदबाज साबित किया था और टीम इंडिया की तरह से वह तीनों फॉर्मेट में खेल भी चुके हैं।

T20 विश्व कप में इसे मिलना चाहिए मौका

विराट कोहली की कप्तानी के दौरान उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया था जहां उन्हें जोड़कर किंग की उपाधि भी दी गई थी जिस दौरान उन्होंने काफी बड़े-बड़े क्रिकेटरों के विकेट भी झटके थे लेकिन 1 साल से ऊपर हो जाने के बाद भी उन्हें दोबारा से टीम में देखा नहीं गया। टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ t20 मैच में अपना डेब्यू किया था और आने वाला t20 वर्ल्ड कप भी यही खेला जाने वाला है जिसके बाद उन्हें एक साल 2020 – 2021 के आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान नटराजन को टीम में जगह मिल सकी थी। भारत के लिए नटराजन द्वारा एक टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले जा चुके हैं।

टेस्ट में नटराजन तीन विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं। लेकिन मार्च 2021 में वह इंग्लैंड के खिलाफ आखरी बार टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top