गोली की रफ्तार से आती गेंद को केवल एक हाथ से पकड़ जडेजा ने लिया सदी का सबसे कठिन कैच, बॉल आते देख अंपायर की हुई हवा टाइट… देखें वीडियो

रविंद्र जडेजा

जिस मैच का सभी आईपीएल फैंस को बेसब्री से हमेशा इंतज़ार रहता है, वह मैच आज यानि की 8 अप्रैल शनिवार को मुंबई में स्थित वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जी हाँ आपने बिलकुल सही समझा हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस कि जिनके बीच यह रोमांचक मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मैच में टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो कि उनकी टीम के लिए काफी ज्यादा लाभदायक साबित हुआ है.

हमेशा इसलिए करें क्यूंकि टॉस हारकर कारणवश पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर केवल 158 रनों का स्कोर ही खड़ा करने में कामयाब हो पाई है. परन्तु इस दौरान भारत दुनिया के सबसे खतरनाक आल राउंडर्स की लिस्ट में गिने जाने वाले चेन्नई सुपर किंग के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धूम मचा रहा है.

गोली की रफ़्तार से आती गेंद को केवल एक हाथ से पकड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में चेन्नई सुपर किंग के स्टार आल राउंडर प्लेयर रविंद्र जडेजा, विरोधी टीम यानि की मुंबई इंडियन के धाकड़ बल्लेबाज़ कैमरून ग्रीन का असम्भव सा कैच केवल अपने एक हाथों से पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल यह घटना आठवें ओवर किये जब चेन्नई सुपर किंग की तरफ से बोलिंग करने के लिए रविंद्र जडेजा पिच पर आये. और आते ही उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर कैमरून ग्रीन को एक विश्वासनिया सा पकड़ पकड़कर आउट कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

बोल देख धड़ाम से गिर पड़े अंपायर

हुआ कुछ यूँ था कि रविंद्र जडेजा ने एक आसान सी गेंद डाली थी जिस पर कमेरों ग्रीन ने सीधा उनकी फेस की तरफ काफी ज्यादा स्पीड से शॉट खेला. परन्तु आप जडेजा के फील्डिंग परफॉरमेंस हेतु अच्छी तरह वाकिफ है उन्होंने फुर्ती दिखती हुई तुरंत एक हाथ से उसे कैच को पकड़ लिया. बॉल की गति इतनी ज्यादा तीव्रती की सामने खड़े अंपायर भी बचने के चक्कर में जमीन पर धड़ाम से गिर गए. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही साथ आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की इस वीडियो को ‘iplt20’ ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है. जो की अब सोशल मीडिया के हर हैंडल पर आग की तरह फ़ैल रहा है. तो आइए देखते हैं यह वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top