जो रुट के प्यार में खुले सांड बने युजवेंद्र चहल…, इस रोमांटिक गाने पर किया गोद में किया डांस, जो रुट को बना लिया अपना साजन, Video Viral

भारतीय क्रिकेट टीम के सिकरी गेंदबाज़ कहे जाने वाले और राजस्थान रॉयल्स टीम के स्टार आल राउंडर प्लेयर युजवेंद्र चाहल अपने मजाकिया अंदाज़ के कारण, हमेशा सोशल मीडिया के ट्रेंडिंग पेज पर छाए रहते हैं. उनके अतरंगी डांस वीडियोस को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. कुछ इसी प्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है.

तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में युजवेंद्र चाहल इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज जो रूट के साथ एक रोमांटिक गाने पेर अतरंगी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

जो रुट बने युजवेंद्र चहल के साजन

बता दें की, सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स और युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है की किस प्रकार युजवेंद्र चहल और जो रुट एक दूसरे के साथ स्टेज पर जमकर ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में एक पंजाबी रोमांटिक गाना बज रहा है, जिस पर दोनों अपने डांसिंग का हुनर दिखा रहे हैं.

इस वीडियो के वायरल होने की सबसे बड़ी वजह तो यह रही की, युजवेंद्र चाहल इस गाने में लड़की और जो रुट उनके साजन का किरदार निभा रहे हैं, और दोनों “कर बैठी सजना भरोसे तेरे प्यार पर” गाने पर टावर तोड़ डांस कर रहे हैं. दोनों के इस मजेदार डांसिंग स्टेप का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. और तू क्रिकेट फैंस वीडियो कमेंट बॉक्स में अपनी अलग-अलग मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

शिखर धवन ने वीडियो पर किया यह मजेदार कमेंट

जो रूट और युजवेंद्र चहल के डांसिंग वीडियो के कमेंट बॉक्स में क्रिकेट फैंस के साथ-साथ कई दिग्गजों ने भी अपनी अलग-अलग मजेदार प्रतिक्रियाएं दिखाई हैं। कुछ इसी प्रकार पंजाब किंग्स टीम के कप्तान शिखर धवन ने भी कमेंट करते हुए यह लिखा कि, “यूजी भाई कहीं तूने उसे चुम तो नहीं लिया”, वहीँ दूसरी और एक यूजर ने मजाक करते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा कि, “बटलर की छोटी हो जाने के बाद जो रुट का डांसिंग टैलेंट बहार निकल रहा है”. वाही बात करें वीडियो के कैप्शन की तो राजस्थान रॉयल्स ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में यह लिखा है की, “यूजी चहल के अंदाज़ में आईपीएल में आपका स्वागत है जो रुट”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top