ईडन गार्डन के मैदान पर अपनी टीम को चीयर करने पहुंचे शाहरुख खान, ‘झूमे जो पठान’ गाने पर फैंस के लिए किया लाजवाब डांस, देखे video

6 अप्रैल गुरुवार को आईपीएल 2023 सीजन का नवा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के बीच कोलकाता में स्थित ईडन गार्डन में खेला गया. ईडन गार्डन का पूरा मैदान आईपीएल और क्रिकेट फैंस से खचाखच भरा हुआ नजर आया. इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक शाहरुख़ खान आईपीएल 2023 में पहली बार अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट के मैदान पर दिखें.बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह शाहरुख़ खान इस दौरान कुछ ऐसा करते हुए नजर आये जिसे देखने के बाद मैदान पर मौजूद सभी फैन ख़ुशी से झूम उठे.

अपनी टीम कोलकाता को शेयर चियरअप करने पहुंचे किंग खान*

आप में से ज्यादातर लोगों को इस बात का पता होगा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री मे किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान क्रिकेट में काफी ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं. उनको आईपीएल की हर सीजन में अपनी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स को चीयर अप करते हुए कैमरे में कैद किया जाता है. केवल भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में उनके चाहने वाले काफी बड़ी तादाद में है. जिसके कारण उनके फैंस उनकी केवल एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. जब भी स्टेडियम में कमरे को शाहरुख़ खान की तरफ ले जाया जाता है वैसे ही घर बैठे टेलीविज़न स्क्रीन पर देख रहे सभी फैंस की निगाहें उनकी तरफ मुड़ जाती है.

कुछ इसी प्रकार का नजारा कोलकाता और बेंगलुरु टीम के खिलाफ हुए मैच में देखा गया. जहाँ पर शाहरुख़ खान स्टेडियम में खड़े होकर अपने सभी क्रिकेट फैंस को फ्लाइंग किस करते हुए कैमरे में कैद किये गए हैं. साथ ही साथ शाहरुख़ खान ने कुछ ऐसा भी किया है जिसे देख कर स्टेडियम में खड़ा एक-एक फ़ांस झूम उठा.

Untitled design 39

मैदान में सबके सामने पठान गाने पर थिरकाए अपने कदम

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजेज बैंगलोर टीम के बीच खेले गए आईपीएल 2023 सीजन के 9वे मैच में कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख़ खान टीम का हौसला अफजाई करने के लिए कोलकाता के में स्थित ईडन गार्डन के मैदान पर पहुंचे. इस समय शाहरुख़ खान ने ब्लैक हूदि और पैन्ट्स पहना हुआ था साथ ही साथ उन्होंने एक ब्लैक कलर का सुनग्लासेज भी लगा रखा था. जिसमें वह काफी ज्यादा कूल और डैशिंग लग रहे थे.

इस दौरान इंटरेस्टिंग बात तो यह रहेगी शाहरुख़ खान स्टेडियम में बज रहे पठान मूवी का गाना ‘झूमे जो पठान’ गाने पैर स्टेप्स करते हुए नजर आये. शाहरुख़ खान को ऐसा करता देख आसपास खड़े लोग शाहरुख़ खान को शेयर करने लगे. वहीं दूसरी और मैदान पर खड़े फैंस भी शाहरुख़ खान के साथ ताल से ताल मिलाते हुए नजर आये. शाहरुख़ खान ने अपने फैंस को फ्लाइंग किस करते हुए शुक्रिया अदा किया. इस घटना का पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरफ फ़ैल रहा है जिसे क्रिकेट फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. तो चलिए हम दिखाते हैं आपको यह वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top