लाइव मैच के दौरान सरफ़राज़ ने की सारी हदें पार, सरेआम मैदान पर मारी जोरदार टक्कर, जमीन पर धड़ाम से गिर गए राशिद खान, निकलने लगा खून- video

ipl viral video

कल यानि की 4 अप्रैल मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटन्स टीम के बीच आईपीएल का 2023 सीजन का एक और रोमांचक मुकाबला खेला गया. दोनों टीमों के बीच हुए इस रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स टीम के बल्लेबाज सरफराज खान और गुजरात टाइटंस टीम के स्टार स्पिनर बॉलर रशीद खान के बीच एक घटना देखने को मिली. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा है इस वीडियो में सरफराज खान ने रशीद खान के साथ कुछ ऐसा किया जिसके चलते रशीद खान काफी ज्यादा बुरी तरीके से मैदान पर गिर गए. साथ ही साथ हम आपको यह बताना चाहते हैं कि सरफराज खान द्वारा की गई है हरकत पर क्रिकेट फैंस उनकी काफी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं.

रशीद खान के साथ सरफराज खान ने की यह हरकत

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि प्लेयर एक भीषण दुर्घटना से बाल-बाल बच जाते हैं. कुछ इसी प्रकार का नजारा मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टिटनस टीम के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान सरफराज खान और रशीद खान आपस में काफी ज्यादा बुरी तरीके से टकरा जाते हैं. इसमें अच्छी बात यह रहेगी दोनों खिलाड़ी घायल होने से बार-बार बच गए. हम आपको बता दें कि हुआ कुछ इस प्रकार था की दिल्ली कैपिटल टीम के बल्लेबाज सरफराज खान एक शानदार शॉट खेलने के बाद तेजी से रन लेने के लिए दौड़े.

इस दौरान सरफराज खान बॉल को देखते देखते राण लगा रहे थे और सामने खड़े रशीद खान से जा टकराए. टक्कर इतनी जोर की थी कि रशीद खान मैदान पर धड़ाम से गिर गए. फिर उसके बाद उन्होंने पहले अपना रन पूरा किया फिर उसके बाद रशीद खान को उठाकर उनसे हाल चाल पूछने लगे. दोनों प्लेयर्स के बीच हुए इस घटना का पूरा वीडियो और सोशल मीडिया पर आग की तरफ फ़ैल रहा है. जहाँ पर लोग सरफराज खान की आलोचना भी कर रहे हैं. तो आइए देखते हैं इस घटना का पूरा वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top