“बहुत दुःख हो रहा है….” पहले मैच में लगी गंभीर चोट तो गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ अपने देश लौटे केन विलियमसन, रोते हुए शेयर किया वीडियो

केन विलियमसन

आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाता है। हालांकि इस मुकाबले को गुजरात टाइटंस 5 विकेट से जीतने में सफल होते है लेकिन इसी के साथ टीम को एक बहुत बड़ा झटका भी लगता है।

उस दौरान ऋतुराज गायकवाड के छक्के को रोकने के चलते केन विलियमसन बुरी तरह से चोटिल हो जाते हैं। जिसकी वजह से उन्हें 16वें सीजन से बाहर होना पड़ा। वही इस मामले पर केन का नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वह गुजरात टाइटंस का कैंप छोड़ते समय काफी भावुक हो गए।

विलियमसन ने टाइटंस को कहा अलविदा

IPL 2023 से बाहर हुए केन विलियमसन, गुजरात टाइटन्स को लगा बड़ा झटका

जैसा कि दोस्तों पहले मुकाबले के दौरान केन विलियमसन को काफी गंभीर चोट आई थी। चोट को लगने के बाद तुरंत ही विलियमसन को मैदान से बाहर जाना पड़ा। जिसके चलते वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। गुजरात टाइटंस ने इस खबर को कंफर्म भी कर दिया था।

इस दौरान केन विलियमसन कहते हैं कि,

“घुटने की चोट के साथ गुजरात टाइटन्स से रिलीज होने के बाद, केन विलियमसन चोट का आकलन करने के लिए न्यूजीलैंड लौटेंगे। अब उनके अगले सप्ताह न्यूजीलैंड लौटने और उपचार योजना स्थापित करने के लिए संबंधित चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा देखे जाने की तैयारी चल रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top