IPL 2023 के बीच आई बुरी खबर, No Ball पर मचा बवाल, गुस्से में पहले बैट से पीटा, फिर छाती में छुरा घोंपकर किया मर्डर

cricket news

जैसा कि दोस्तों वर्तमान समय में क्रिकेट खेल एक ऐसा खेल बन गया है। जो पूरे विश्व के कोने-कोने में खेला जा रहा है। इस खेल को काफी लोगों द्वारा पसंद भी किया जाता है। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा सुनने को मिला। जिससे आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे। इसी बीच उड़ीसा के एक गांव से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल एक मैच में हुए विवाद में एक दर्शक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। यह मैच उसे इतना भारी पड़ गया कि वो दुनिया छोड़ गया। मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

नो बॉल को लेकर हुआ विवाद

वहां की पुलिस यह बता रही है कि महिसालांडा में शंकरपुर और बेरहामपुर की दो अंडर-18 क्रिकेट टीमों के बीच क्रिकेट मैच खेला जा रहा था। उस मुकाबले के अंतर्गत अंपायर ने किसी गेंद को नो बॉल का इशारा दिया। इसी बीच दर्शक बने लकी रावत जगा राउत के बीच बहसबाजी हो जाती हैंnoball 99199934.

जगा राउत ने अपने बड़े भाई मुन्ना को बुला लिया जिसके बाद मुन्ना ने लकी राउत को पहले तो बैट से वार किया। इसके बाद जब लकी ज़मीन पर गिर गया तो मुन्ना ने चाकू से वार कर दिया।

अस्पताल में गवाही जान

इस दौरान मुन्ना ने लकी को काफी बुरी तरह से पीटा उसके बाद चाकू से वार करके जख्मी कर दिया। जिसके तुरंत बाद लगी को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है लेकिन वहां पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं। वर्तमान समय में मुन्ना फरार हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top