केवल 36 सेकंड के अंदर मुंबई इंडियन के इस दिग्गज खिलाड़ी ने ठोक दिया 6 छक्का, खड़े गेंदबाजों की हो गई हवा टाइट, VIDEO

आईपीएल 2023 सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियन 2 अप्रैल रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के खिलाफ खेलेगी. होने वाले इस मुकाबले में पांच बार की आईपीएल चैंपियन रह चुकी मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन का आगाज जीत के साथ करने की पूरी कोशिश करेगी. जिसका नमूना देते हुए मुंबई इंडियन के एक धाकड़ प्लेयर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रहे इस वीडियो में मुंबई इंडियंस का यह खिलाडी लम्बे लम्बे छक्के मारता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद मुंबई इंडियंस के सभी विरोधी के होश उड़ गए हैं. हम आपको बता दें की इस वीडियो को मुंबई इंडियन ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है. और यह देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

मुंबई फ्रैंचाइज़ी ने मोटी रकम देकर किया है टीम में शामिल

दरअसल मुंबई इंडियन टीम के जिस दिग्गज खिलाडी की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खतरनाक आल राउंडर प्लेयर कैमरून ग्रीन है. साथ ही साथ हम आपको यह भी बता दे की इस प्लेयर को अपनी टीम में शामिल करने के लिए मुंबई इंडियन फ्रैंचाइज़ी ने 17.5 करोड़ रुपये खर्चे थे. आप सभी लोग कैमरून ग्रीन के खतरनाक बैटिंग और बोलिंग परफॉरमेंस से तो वाकिफ ही होंगे. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा है इस वीडियो में कैमरून ग्रीन केवल 39 सेकंड में अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की मदद से लगातार छह छक्के लगाते हुए दिखे.

वायरल हो रहा है इस वीडियो के निचे कमेंट बॉक्स में क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा मजेदार मजेदार कमेंट कर रहे हैं जिसके कारण यह वीडियो और भी ज्यादा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ इसी प्रकार वीडियो के निचे कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा की, “डर का माहौल है, इसका तो मिस हिट भी छक्का जा रहा है” तो वहीँ दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा की, “कैमरून को मैच में बतौर सलामी बल्लेबाज़ के रूप में खेलाओ और तेज़ी के साथ पावरप्ले में रन बनाओ.” कुछ इसी प्रकार के मजेदार कमेंट, कमेंट बॉक्स में भरे पड़े हैं.

मुंबई इंडियन की पूरी स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), कैमरून ग्रीन,सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, पीयूष चावला, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, ड्यून जॉनसन, विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, राघव गोयल, झेय रिचर्डसन, आकाश मधवाल ईशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स, डेवाल्ड ब्रेविस, जोफ्रा आर्चर, संदीप वॉरियर,अरशद खान कुमार कार्तिकेय,और अर्जुन तेंदुलकर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top