IPL 2023: पहले मुकाबले में मोहम्मद शमी की बुलेट गेंद ने स्टंप के उड़ाए परखच्चे, कान्वे को नहीं चला अता पता, हवा में लहराया स्टंप- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल के 16 में सीजन का आगाज हो चुका है। जहां आज आईपीएल टूर्नामेंट का पहला मुकाबला इस समय चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा हैं।

आईपीएल 2023 के इस शुरुआती मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वही टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का न्योता पाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कैप्टन कूल यानी कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही।

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा पहला झटका

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के पारी के तीसरे ओवर में ही मात्र 14 रन के निजी स्कोर पर चेन्नई सुपर किंग्स को पहला झटका लगा। दरअसल, सीएसके के ओपनर बल्लेबाज ड्वेन कौन्वे(1) रन को गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने क्लीन बोल्ड कर दिया। और अपनी टीम को पहला विकेट दिलवाया।

वही इस पिक्चर के साथ गुजरात टाइटंस के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने नाम एक ऐसा रिकॉर्ड कायम कर लिया जिससे बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी भी नहीं कर पाए हैं। आइए जानते हैं क्या है वह रिकॉर्ड ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

मोहम्मद शमी ने अपने नाम किया है यह रिकार्ड दर्ज

दरअसल, सीएसके और जीटी के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले गुजरात टाइटंस के अनुभवी स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने आईपीएल करियर में कुल 100 विकेट लेने का कारनामा किया है। उन्होंने यह कारनामा चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर बल्लेबाज ड्वेन कौन में को बोल्ड करके किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top