CSK vs GT: आईपीएल के पहले मुकाबले में बाहुबली की तरह Dhoni ने ली शेरो वाली एंट्री, देख कर फैंस गए गदगद- वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट जगत मैं त्यौहार की तरह मनाए जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग यानि कि आईपीएल 2023 सीजन का आगाज हो चूका है. इस सीजन का पहला मुकाबला आज यानि की 31 मार्च शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग और गुजरात टाइटंस टीम के बीच अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जा रहा है. इस मैच में हार्दिक पंड्या कॅप्टेन्सी वाली गुजरात टाइटंस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है.

परंतु मैच शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महँ कप्तान अथवा चेन्नई सुपर किंग के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट ग्राउंड में एंट्री काफी ज्यादा शानदार तरीके से मरी है जो की अब काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है. महेंद्र सिंह धोनी किया एंट्री देखने के बाद वहां मौजूद सभी के सभी फैंस खुशी से चिल्लाने लगे.

महेंद्र सिंह धोनी ने किस शेरो वाली एंट्री

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 16वे सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं. जिसकी वजह है उनकी अहमेदाबाद के मैदान पर की गई धासु एंट्री. दरअसल या फोटो मैच स्टार्ट होने के पहले का जब महेंद्र सिंह धोनी अपने पुरे टीम के साथ क्रिकेट के मैदान पर अपने पांव रखते हैं. समय लिया गया यह फोटो महेंद्र सिंह धोनी के शेर जैसे रवैये को दिखाता है. साथी धोनी के बगल में चेन्नई सुपर किंग का लोगो फोटो में चार चांद लगा रहा है , जो भी क्रिकेट फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. आइये आपको दिखाते है ये विडिओ……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top