आईपीएल से पहले प्रीति जिंटा की टीम ने धवन संग किया “झिंगालाला डांस”, प्रीति ने भी किया नागिन डांस- वीडियो

dance

आईपीएल 2023 लीग शुरू होने में अब 1 हफ्ते से भी कम का समय बचा हुआ है. सभी के सभी आईपीएल फ्रैंचाइज़ी टीमों ने अपने कैम्प लगा लिए हैं और अपने प्लेयर अपने-अपने प्लेयर्स को कड़ी ट्रेनिंग दे रही है. साथ ही साथ प्रैक्टिस के बाद प्लेयर्स मस्ती मजाक करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं. कुछ इसी प्रकार भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ क्रिकेटर और पंजाब किंग्स टीम के कप्तान शिखर धवन का एक डांस वीडियो पूरे इंटरनेट पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा है इस वीडियो में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन और स्टार फास्ट बॉलर अर्शदीप सिंह के साथ कई और प्लेयर एक मजेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस को यह डांस का वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो दबा के शेयर कर रहे हैं.

अर्षदीप सिंह के साथ कप्तान शिखर धवन ने किया झिंगालाला डांस

आप सभी लोगों को यह तो पता ही होगा कि शिखर धवन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वह अपने फैंस को हंसाने के लिए एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. कुछ इसी प्रकार हाल ही में सोशल मीडिया पर शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अर्षदीप सिंह समेत पंजाब किंग्स के अन्य प्लेयर के साथ काफी ज्यादा फनी डांस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा रहा है की शिखर धवन के साथ खड़े सभी प्लेयर बखूबी शिखर धवन द्वारा दिए जा रहे सभी डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं जो कि देखने में काफी ज्यादा मजेदार लग रहा है.

शिखर धवन की फ़ांस इस डांस को झिंगालाला डांस कर रहे हैं और तो और फैंस इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे और हम दावा करते हैं की आपको भी यह वीडियो काफी ज्यादा मजेदार लगेगा. तो आइए देखते हैं यह वीडियो…….

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top