सिंघम बन के शिखर ने कर दी गुंडों की पिटाई, पहली मूवी सिंघम 3 का ट्रेलर हुआ वायरल

शिखर धवन

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को आज कौन नहीं जानता है। गब्बर नाम से मशहूर इस स्टार बल्लेबाज ने अपने शानदार प्रदर्शन से अपना नाम विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में जुड़ा हुआ है। शिखर धवन ने भारतीय टीम को कई मैच अकेले दम पर जीताए हैं।

हालांकी भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन आउट ऑफ फार्म चलने की वजह से काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वही हाल ही में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज में भी इनको जगह नहीं दी गई थी।

शिखर धवन का वीडियो हुआ वायरल

ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव करते हैं और वह आए दिन अपनी कोई न कोई फनी विडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते रहते हैं। शिखर  के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई मिलियन में फॉलोअर्स है। जो उन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

वहीं इन दिनों स्टार बल्लेबाज शिखर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वायरल वीडियो में वह बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के एक फिल्म की कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

 धवन पहनी पुलिस की वर्दी

जिसमें वह उनकी ही तरह पुलिस की वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान हुआ एक आदमी को बिल्कुल कैदी की तरह पकड़ कर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि इस दौरान उनके बैकग्राउंड में फिल्म सिंघम के टाइटल सॉन्ग बजता हुआ सुनाई दे रहा है।

शिखर धवन के इस वीडियो को अभी तक काफी ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे अभी तक 6 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है और इस पर अपनी राय दी है। वहीं इस साल शिखर आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में उनकी कप्तानी देखने में काफी आनंद आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top