सूर्य कुमार यादव को टीम से बाहर कर BCCI कर रही है इस प्लेयर को शामिल करने की तैयारी! मुश्किल में है सूर्य का करियर

अब तक तो आप सभी लोग इस बात से भली भांति अवगत हो चुके होंगे कि, भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेली गई तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला में और शेर क्रिकेट टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को 2-1 से मात देकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है. रोहित शर्मा की कॅप्टेन्सी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने 22 मार्च बुधवार को चेन्नई में स्थित चेपक क्रिकेट स्टेडियम में इस सीरीज का तीसरा और निर्णायक एक दिवसीय मुकाबला खेला. जहाँ पर भारतीय क्रिकेट टीम को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

आपको याद दिलाने के लिए हम आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए इस श्रंखला में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्य कुमार यादव पूरी तरीके से फ्लॉप साबित हुए हैं. जिसके बाद सभी लोग उनको भारतीय टीम से बाहर करके उनके जगह एक दूसरे धाकड़ प्लेयर को शामिल करने की मांग कर रहे हैं.

सूर्य कुमार यादव को बाहर करने की हो रही है मांग

भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्य कुमार यादव और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए इस एक दिवसीय श्रृंखला में लगातार तीन बार “गोल्डन डक” बने हैं. यहाँ तक की वह सीरीज के एक भी मैच में अपना खाता भी खोल नहीं पाये और केवल पहली गेंद खेल कर आउट हो गए. कहाँ गया जा रहा है की अगर सूर्यकुमार यादव चेन्नई में खेले गए तीसरे मैच में क्रिस पैर थोड़ी देर टिक जाते तो भारतीय क्रिकेट टीम या सीरीज जीत सकती थी.

सूर्य कुमार यादव द्वारा दिए गए इतने खराब परफॉरमेंस को देखने के बाद उनको टीम से बहार करने की मांग उठाई जा रही है. क्रिकेट फैंस गया कहना है कि सूर्य कुमार यादव के जगह संजू सैमसन को टीम में खेलने का मौका देना चाहिए. यह मांग काफी ज्यादा जोरों शोरों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बनी हुई है.

BCCI की बढ़ गई चिंता

भारतीय क्रिकेट फैंस द्वारा इतने जोरों शोरों से उठे सवाल पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि की बीसीसीआई बदलाव करेगी या नहीं बताएगा. जैसा की आप सभी लोगों को पता है इसी साल भारत की मेजबानी में एकदिवसीय वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. अगर संजू सैमसन को टीम में मौका देना होता तो, बीसीसीआई जरूर उसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाफ एक दिवसीय श्रृंखला में मौका देती. परन्तु ऐसा नहीं हुआ है साथ ही साथ ईशान किशन को भी टीम में शामिल किया गया था परन्तु उनको मैच खेलने नहीं दिया गया. ऐसे में अब बक्सी के सामने सूर्य कुमार यादव को लेकर एक बहुत बड़ी चिंता खड़ी हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top