IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे आज, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज चेपक स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है क्योंकि इससे पहले खेले गए दोनों मुकाबलों में पहले में भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत प्राप्त की थी तो वहीं दूसरी में आस्ट्रेलिया टीम ने 10 विकेट से जीत प्राप्त की थी। ऐसे में जो भी टीम इस मुकाबले को जीतती है वह सीरीज अपने नाम कर लेगी।

कब और कहां खेला जाएगा मुकाबला ?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 22 मार्च यानी कि आज चेपॉक स्टेडियम चेन्नई में खेला जाएगा। इन दोनों टीमों के बीच यह निर्णायक मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर के 1:30 बजे से आरंभ होगा।

वही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले को आप हमेशा की तरह स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर हिंदी भाषा में देख सकते हैं। वही इसके अलावा यानी यह मुकाबला अन्य चैनल डीडी स्पोर्ट्स पर भी प्रसारित होगा। जो कि अन्य कई भाषाओं में प्रसारण होगा।

वही इन सबके अलावा यदि आपके पास एंड्राइड मोबाइल फोन या फिर लैपटॉप या फिर कंप्यूटर हो तो आप इस लाइव मैच स्कोर हॉट स्टार प्लस पर देख सकते हैं। जो कि हिंदी अंग्रेजी समेत अन्य कई भाषाओं में प्रसारित होगी।

ऐसा रहा पिछले मैच का पूरा हाल

वही इससे पहले इन दोनों के टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 19 मार्च को विशाखापट्टनम के स्टेडियम में खेला गया जहां पर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के सामने पूरी भारतीय टीम केवल 117 रन पर ऑल आउट हो गई। इस मैच में तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क में सबसे अधिक 5 विकेट लिए वहीं भारत की ओर से सबसे अधिक रन पूर्व कप्तान विराट कोहली (31) ने बनाएं।

हालांकि इसके जवाब में उतरी आस्ट्रेलियाई टीम ने बिना कोई विकेट इस आसान से लाचे को मात्र 11 ओवर में ही प्राप्त कर लिया और तीन मैचों की वनडे सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top