हार्दिक पांड्या ने लगया धोनी से भी बेहतरीन अपर कट, मार दिया सदी का सबसे लम्बा छक्का- वीडियो वायरल

हार्दिक पांड्या

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पिछले दिन यानी 17 मार्च शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। जहां पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज किया उसके में 1-0 से बढ़त बना लिया है।

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में भारतीय टीम की कमान संभाल रहे कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मिशन मार्स ने खेली शानदार पारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 35.4 ओवर में केवल 188 रनों पर ऑल आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया कि ओर से सबसे अधिक रन मिचेल मार्श 81 ने बनाए। मिचेल मार्श ने अपनी इस पारी के दौरान 65 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और 5 छक्के लगाए।

ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा मिले 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय की शुरुआत बेहद खराब है। उनके शुरुआती 4 विकेट केवल 39 रन पर ही गिर गए। जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम इस मुकाबले को आ जाएगी लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान हार्दिक पांड्या ने केएल राहुल के साथ मिलकर भारतीय पारी को 80 रनों के पार पहुंचाया।

हार्दिक पांड्या ने जड़े अजीबोगरीब सिक्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

हालांकि 83 रनों के स्कोर पर हार्दिक पांड्या 31 गेंदों में 3 चौके तथा एक छक्के की मदद से 25 रन बनाकर आउट हो गए। हार्दिक पांड्या ने अपनी इस पारी में एक छक्का ऐसा जड़ा जिसे देख हर कोई आश्चर्यचकित हो गया। दरअसल, भारतीय पारी के 16वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे तेज गेंदबाज मिचेल मार्श कि एक गेंद को सीधे थर्ड मैन की ओर से छक्का जड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top