LIVE मैच के दौरान आया बवंडर तो डर गए विलियमसन, हवा में उड़ गई गिल्लियां और खिलाड़ियों के टोपी-चश्मे- वीडियो वायरल

NZ vs SL

इस समय न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला वेलिंगटन में खेला जा रहा है। जहां इस मुकाबले में पहले दिन भारी बारिश की वजह से इस मुकाबले को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा। वहीं बारिश के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई आश्चर्य चकित हो गया।

दरअसल, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन भारी बारिश और काफी भयानक तूफान आने की वजह से आज को रोकना पड़ा। हालांकि लाइव मैच के दौरान तूफान इतना भयानक आया था कि बल्लेबाजी कर रहा है न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन जैसे हवा में उड़ने लगे।

हवा की वजह से उड़ने लगे केन विलियमसन

वही बल्लेबाजी कर रहा है केन विलियमसन के अलावा मैदान पर फिल्डिंग कर रहे श्रीलंका के श्रीलंका टीम के खिलाड़ी तथा अंपायर भी इस भयानक आंधी से काफी ज्यादा ग्रसित हुए। क्योंकि इस आंधी में खिलाड़ियों के साथ-साथ अंपायर की भी टोपी उड़ जा रही थी। जिसकी वजह से परेशान होकर अंपायर ने बीच में ही मैच को रोकने का फैसला। वहीं इसके बाद इस समय इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Spark Sport (@sparknzsport)

पहले दिन के खेल तक ऐसी रही मुकाबले की स्थिति

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में भी पहले ही मुकाबले की तरह भारी बारिश ने बाधा डाल दिए। जिसकी वजह से इस मुकाबले को काफी देर से शुरू करना पड़ा। हालांकि इन दोनों टीमों के बीच पहले दिन केवल 48 ओवर का ही खेल खेला गया।

इन दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में श्रीलंका टीम ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सही साबित होता हुआ दिखाई दे रहा है दरअसल, पहले दिन के खेल के समाप्त होने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 155 रन बना लिए हैं इस दौरान क्रीज पर कप्तान केन विलियमसन 26 रन तथा हेनरी निकोलस 18 रन बनाकर खेल रहे हैं। वहीं इससे पहले अपना बल्लेबाज टॉम लैथम 21 रन तथा ड्वेन कौन्वे 78 रन ने अपना विकेट गंवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top