IND vs AUS: मुहम्मद शमी ने फेंकी गोली की रफ्तार से गेंद,जमीन से 6 मीटर दूर जाकर गिरे विकेट, देखें video

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की एक दिवसीय सीरीज का पहला मैच आज आने की 17 मार्च शुक्रवार को मुंबई में स्थित वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. हम आपको बता दें कि इस मुकाबले के पहले इनिंग का समापन हो चुका है. इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया जो की भारतीय टीम के लिए काफी बेहतरीन फैसला साबित हुआ. भारतीय क्रिकेट टीम के बोलर्स ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की एक न चलने दी और 35.4 ओवर मे केवल 188 रनों के स्कोर पर आल आउट करके पहली इनिंग को समाप्त कर दिया.

इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से कालिंग करा रहे हैं स्टार फर्स्ट बॉलर मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर कमेरों ग्रीन का विकेट इतने अविश्वसनीय तरीके से लिया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

गोली की रफ़्तार से मुहम्मद शमी ने फेंकी गेंद

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला के पहले मैच की पहली इनिंग में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की तरफ से छठा विकेट के लिए बल्लेबाजी कर रहे कैमेरून ग्रीन काफी ज्यादा खतरनाक तरीके से आउट हो गए. दर्शन यह बात 29वे ओवर की है, जब भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से मोहम्मद शमी गेंदबाज़ी करा रहे थे. उम्र की तीसरी गेंद पर मोहम्मद शमी ने कैमरून ग्रीन को बोल दला बोल की गति इतनी तेज थी की कमेरों ग्रीन उसे बॉल को समझ न पाये और बोल सीधा जाकर स्टंप पर लगी. जैसे गेंद स्टंप पर टकराई स्टंप जमीन से उखड़ कर लगभग 6-7 मीटर दूर जाकर गिरी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

स्टंप की दुरी को देखकर ये साफ जाहिर हो रहा था कि गेंद कितनी तेज थी. इस घटना का वीडियो इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और देखते ही देखते हैं यह वीडियो अब काफी ज्यादा वायरल हो गया है और लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top