शुभमन गिल का नाम सुनते ही भरी महफिल में शर्म से लाल हुई रश्मिका मंदाना, गिल के साथ रिश्ते पर बोल दी ये बड़ी बात

भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को आज कौन नहीं जानता है, उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से विश्व के कई दिग्गज खिलाड़ियों की लिस्ट में अपना नाम शामिल कर लिया है। वहीं इन दिनों शुभमन गिल काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं।

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल आए दिन अपने शानदार खेल के अलावा अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस युवा खिलाड़ियों के साथ कई लड़कियों का नाम जुड़ चुका है।

इस सेलिब्रिटी के साथ जुड़ा शुभमन गिल का नाम

इनमें क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली का भी नाम शामिल है। वहीं का नाम दक्षिण भारत के एक खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है आइए जानते हैं कौन है वह एक्ट्रेस ?

दरअसल, हम जिस दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि काफी खूबसूरत और टैलेंटेड रश्मिका मंदाना है। जो कि आए दिन अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है।

रश्मिका मंदाना और शुभमन गिल ने दिए अपने अपने बयान

वहीं इन दिनों उनका नाम भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि इस पर युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपना बयान देते हुए इसे अफवाह बताया।

हालांकि इनके बाद इसको लेकर उनके फैंसों ने सीधे तौर पर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से पूछा कि अब तो आप क्रिकेटर की भी क्रश बन चुकी हैं, हालांकि इस प्रश्न में कोई भी फैंस सुमन गिल का नाम नहीं लिया थ। हालांकि इस पर रश्मिका मंदाना ने अपना कोई बयान नहीं दिया केवल अच्छा कहा और इसके बाद मुस्कुराकर शर्म से लाल होते हुए वहां से चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top