IND vs AUS: मुहम्मद सिराज ने उड़ाई ट्रेविस हेड की गिल्ली, मशहूर फुटबॉलर Cristiano Ronaldo की अंदाज़ में किया सेलिब्रेट, वायरल हुआ वीडियो

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 टूर्नामेंट जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रंखला खेल रही है. हम आपको बता दें की इस सीरीज का पहला मैच आज यानि की 17 मार्च शुक्रवार को मुंबई में स्थित वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इज मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. हम आपको बता दे की इस मुकाबले के दूसरे ही ओवर में और सेंड क्रिकेट टीम के ओपनर स्टार बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने अपना विकेट मुहम्मद सिराज की गेंद पर गवा दिया है.

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के अंदाज़ में किया सेलिब्रेट

टॉस आकर पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की शुरुआत बेहद खराब हुई है. हम आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की तरफ से ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श बल्लेबाजी करने के लिए उतरे. लेकिन दूसरे ओवर की छठवीं गेंद पर ट्रेविस हेड ने अपना विकेट गवा दिया. हमको बता दे की इस विकेट को मुहम्मद सिराज ने काफी शानदार तरीके से लिया. विकेट लेने का मोहम्मद सिराज की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा है और वह फुटबॉल जगत के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो की तरह अपने द्वारा लिए गए इस विकेट को सेलिब्रेट करते हुए नजर आये.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

हम आपको यह बताना चाहते हैं कि क्रिस्टिआनो रोनाल्डो जब भी गोल करते हैं तब वह एक अनोखे अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हैं बिलकुल उसी प्रकार मुहम्मद सिराज ने भी इस विकेट को लेने के बाद सेलिब्रेट करते हुए दिखे. भारतीय क्रिकेट टीम डिफेन्स को मुहम्मद सिराज द्वारा दिया गया यह रिएक्शन काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top