बैसाखी के सहारे चलते नज़र आये ऋषभ पंत, पानी में तेजी से कर रहे हैं रिकवरी, पीठ पर दिखे गहरे घाव के निशान, देख फैंस के आँखों में आंसू- वीडियो

ऋषभ पंत

हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर का टेस्ट सीरीज की समाप्ति हुई है, जहां भारत में इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया, वहीं इसी बीच भारतीय टीम और रिषभ पंत के फैंसों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

स्विमिंग करते नजर आए ऋषभ पंत

दरअसल, कार एक्सीडेंट का शिकार भारतीय टीम के स्टार विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी इंजरी से काफी तेजी से रिकवर होते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इन दिनों इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में स्टार बल्लेबाज ऋषभचोट के बाद हाल ही में बैसाखी के सहारे चलते तथा स्विमिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं और उन्हें जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

कैप्शन के जरिए ऋषभ  ने कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का स्विमिंग करते हुए यह वीडियो स्वयं ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। तथा इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ”छोटी चीज़ों, बड़ी चीज़ों और बीच की हर चीज़ के लिए आभारी”।

Pant

आपको बता दें कि, ऋषभ पंत का पिछले साल कार एक्सीडेंट हुआ था, इस दौरान उन्हें काफी चोटे आई थी। हालांकि इस समय वह अपनी चोट से काफी तेजी से उबर रहे हैं। वही हुआ आए दिन अपने हेल्थ का वीडियोस तथा फोटोस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top